प्रदेश की आंगनबाड़ियों में अंडा नहीं दूध बंटेगा, पीएम मोदी के जन्मदिन से शुरू होगी योजना
Advertisement

प्रदेश की आंगनबाड़ियों में अंडा नहीं दूध बंटेगा, पीएम मोदी के जन्मदिन से शुरू होगी योजना

सीएम शिवराज ने कहा कि 17 सितंबर को पीएम के जन्मदिन के मौके पर अभियान शुरू किया जाएगा. 7 दिन में 7 कार्यक्रम होंगे. इसकी शुरुआत कल से होगी. इसमें महिला कल्याण, गरीबों का कल्याण, बच्चों का कल्याण शामिल है. आंगनबाड़ियों में दूध बांटा जाएगा.

भाजपा कार्यालय में एक कार्यक्रम में सीएम शिवराज और वीडी शर्मा

भोपाल: मध्यप्रदेश में कुपोषण को दूर करने के लिए आंगनबाड़ियों में अंडा नहीं दूध दिया जाएगा. ये बयान सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने दिया है. भाजपा कार्यालय में दिए अपने बयान में सीएम ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर पार्टी फलों का वितरण करेगी. वहीं सरकार कुपोषण को दूर करने के लिए दूध बांटेगी. 

सीएम शिवराज ने कहा कि 17 सितंबर को पीएम के जन्मदिन के मौके पर अभियान शुरू किया जाएगा. आपको बता दें कि प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने बीते दिनों आंगनबाड़ी में अंडा देने की मांग की थी जिसका कई संगठनों ने विरोध किया था. इसके बाद इमरती देवी ने कहा था कि अंडा बांटने की मांग मेरी निजी राय थी. सरकार के फैसले पर उन्होंने खुशी जताई थी.

अंडा बांटने की मांग पर शिवराज ने लगाया विराम, मंत्री इमरती बोलीं-मेरी निजी राय थी

सीएम शिवराज ने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर सात दिन कार्यक्रम होंगे. 7 दिन में 7 कार्यक्रम होंगे. इसकी शुरुआत कल से होगी. इसमें महिला कल्याण, गरीबों का कल्याण, बच्चों का कल्याण शामिल है. पीएम मोदी के जन्मदिन पर एक रुपये में गेहूं-चावल दिया जाएगा. वहीं कल पार्टी बच्चों में पार्टी फल का वितरण करेगी. साथ ही दूध भी देगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news