एक्शन मोड में शिवराज, अधिकारी नपे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh313549

एक्शन मोड में शिवराज, अधिकारी नपे

भोपाल के हमीदिया अस्पताल में एक बुजुर्ग महिला के शव को चूहे के कुतरने के मामले में ज़ी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ख़बर का बड़ा असर हुआ है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद अस्पताल पहुंचे और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की, पढ़िए पूरी ख़बर। 

एक्शन मोड में शिवराज, अधिकारी नपे

भोपाल: राजधानी भोपाल के हमीदिया अस्पताल में शव को चूहे के कुतरने की घटना को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से लिया और घटना के एक दिन बाद ही आज वो ख़ुद अस्पताल का जायजा लेने पहुंच गए।

ज़ी मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ पर खबर दिखाए जाने के बाद खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हमीदिया अस्पताल का दौरा किया और तमाम व्यवस्थाओं का जायजा लिया। 

इस दौरान अस्पताल में मिली गंदगी को लेकर मुख्यमंत्री ने अफसरों पर नाराजगी जाहिर की और हमीदिया अस्पताल में जिस कंपनी को सफाई का टेंडर दिया गया था उसे निरस्त करने का आदेश दिया।

इसके साथ ही अस्पताल में बदइंतज़ामी और लापरवाही पर बड़ी कार्रवाई करते हुए सीएम शिवराज सिंह ने ACS मेडिकल एजुकेशन प्रभांशु कमल को हटा दिया।

उनकी जगह मनीष रस्तोगी को आयुक्त चिकित्सा शिक्षा नियुक्त किया गया है मनीष रस्तोगी प्रभांशु कमल का स्थान लेंगे।

सरकार ने पहली बार मेडिकल एजुकेशन आयुक्त की नियुक्ति की है मनीष रस्तोगी को मेडिकल एजुकेशन आयुक्त बनाया गया है।

इतना ही नहीं मेडिकल एजुकेशन डीन उल्का श्रीवास्तव को भी पद से हटा दिया गया है मेडिकल एजुकेशन निदेशक जीएस पटेल को भी हटा दिया गया है।

Trending news