बैतूल: प्रेमी जोड़े ने भाग कर की शादी, दबंगो ने प्रेमी युवक की दुकानों में लगाई आग, गांव में दहशत का माहौल

दबंगो ने  प्रेमी युवक और उनके रिश्तेदारों की दो दुकानें आग के हवाले कर दिया जिसके बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. प्रशासन ने गांव में धारा 144 लागू कर दी है 

बैतूल: प्रेमी जोड़े ने भाग कर की शादी, दबंगो ने प्रेमी युवक की दुकानों में लगाई आग, गांव में दहशत का माहौल
दबंगो ने प्रेमी युवक और उनके रिश्तेदारों की दो दुकानें आग के हवाले कर दिया

इरशाद हिंदुस्तानी/ बैतूल: बैतूल के गांव बिसनुर में एक प्रेमी जोड़े का घर से भाग कर शादी करना घरवालों को पड़ा भारी, कुछ दबंगो ने प्रेमी युवक और उनके रिश्तेदारों की दो दुकानें आग के हवाले कर दिया जिसके बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. प्रशासन ने गांव में धारा 144 लागू कर दी है,और इस मामले में दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. 

बताया जा रहा है कि यहां दलित परिवार के युवक के साथ गांव के एक सम्पन्न परिवार की युवती का प्रेम प्रसंग था. जिसके चलते यह प्रेमी जोड़ा घर से भाग गया था. पुलिस में हुई शिकायत के बाद इस जोड़े को सिवनी जिले से बरामद कर कल शुक्रवार भैसदेही कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद यह जोड़ा गांव छोड़कर कहीं चला गया था. इसी दौरान बीती रात प्रेमी युवक के परिजनों की बिसनुर में मौजूद जूते चप्पलों की दो दुकानों में गांव के असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी. 

घटना के बाद से दलित परिवार दहशत में है. आज इस मामले में कलेक्टर तेजस्वी एस नायक और एसपी कार्तिकेयन के ने गांव का दौरा कर जायजा लिया और गांव में एहतियात के तौर पर धारा 144 लागू कर दी गयी. जबकि पुलिस ने आगजनी के मामले में गांव की महिला सरपंच चंदा प्रफुल्ल ठाकरे के देवर अतुल ठाकरे समेत 24 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर चार आरोपियों को हिरासत में लिया है.