Viral Video: एसपी का हुआ तबादला, फूट-फूटकर रोए लोग बोले- 'सर मत जाओ'
Advertisement

Viral Video: एसपी का हुआ तबादला, फूट-फूटकर रोए लोग बोले- 'सर मत जाओ'

पुलिस का नाम सुनते ही आमतौर पर लोग के चेहरे पर या तो डर देखने को मिलता है या फिर गुस्‍सा.

(फोटो साभार: @GouravtiwariSP)

छिंदवाड़ा: पुलिस का नाम सुनते ही आमतौर पर लोग के चेहरे पर या तो डर देखने को मिलता है या फिर गुस्‍सा. लेकिन प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक पुलिस अधिकारी के काम ने स्थानीय लोगों को इतना ज्यादा प्रभावित किया कि उनके ट्रांसफर की खबर आते ही लोग भावुक हो गए. छिंदवाड़ा के लोकप्रिय एसपी गौरव तिवारी के ट्रांसफर पर विदाई देते लोग अपनी आंखों के आंसू रोक नहीं पाए. इतना ही नहीं लोगों का इतना प्‍यार पाकर खुद एसपी भी रो पड़े. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

एसपी गौरव तिवारी ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. 15 सेकंड के वीडियो में एसपी गौरव तिवारी भी रोते हुए दिखाई दे रहे है. बता दें कि 30 जून को छिंदवाड़ा के एसपी गौरव तिवारी का मध्य प्रदेश गृह विभाग ने देवास ट्रांसफर कर दिया. गौरव तिवारी आदेश आने के दो घंटे बाद ही कार्यमुक्त हो गए. इस बीच सोशल मीडिया में गौरव तिवारी का भावुक वीडियो तेजी से वायरल हो गया. 

एक हफ्ते में दूसरा तबादला 
कटनी हवाला कांड की निष्पक्ष जांच करने के दौरान सुर्खियों में आए एसपी गौरव तिवारी का पिछले साल ही कटनी से छिंदवाड़ा ट्रांसफर कर दिया गया था. करीब डेढ़ साल बाद उन्हें 30 जून को देवास ट्रांसफर का लेटर मिला. लेकिन आठ जुलाई को पिछले आदेश को संशोधित करते हुए नया नोटिफिकेशन निकाला गया और उन्हें रतलाम भेजा गया.

120 साल की बुजुर्ग मां ने प्रशासन से लगाई गुहार, कहा- बेटे को भेज दो जेल

लोग कर रहे हैं समर्थन 
बता दें कि महज तीन साल में एसपी के रूप में गौरव तिवारी का ये पांचवा तबादला है. उन्हें पहले बालाघाट, फिर कटनी, उसके बाद छिंदवाड़ा, फिर देवास और अब रतलाम में तैनात किया गया है. वह ऐसे एसपी हैं, जिन्हे एक हफ्ते के अंदर दूसरी बार तबादला कर दिया गया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद हजारों लोग एसपी गौरव तिवारी के समर्थन में उतर आए हैं. इनमें से अधिकतर लोग इनके बार-बार ट्रांसफर होने पर सवाल उठा रहे हैं. 

यूपी से हैं गौरव तिवारी
वाराणसी के रहने वाले 36 साल के गौरव तिवारी 2010 बैच के आईपीएस अधिकारी है.  गौरव ने अपनी हर पोस्टिंग के दौरान अपनी कार्यशैली से लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है. 

Trending news