लिव इन रिलेशनशिप में युवती का गला दबाया, पार्टनर ने किया सरेंडर, कहा- उठाया लेकिन उठ न सकी
Advertisement

लिव इन रिलेशनशिप में युवती का गला दबाया, पार्टनर ने किया सरेंडर, कहा- उठाया लेकिन उठ न सकी

फिलहाल में किन कारणों से अपने घर से अलग रहकर लिव-इन में रह रहे थे पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

सांकेतिक तस्वीर

इंदौर: शहर के अन्नपूर्णा क्षेत्र के जीवन बसेरा अपार्टमेंट में  लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले युवक ने अपनी ही गर्लफ्रेंड का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी अभिषेक थाने में सरेंडर करने पहुंच गया. दरअसल युवक-युवती पिछले कुछ साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. गुरुवार रात किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया था. शुक्रवार दिन में पुलिस के पहुंचने पर हत्या की बात सामने आई है.

ईदगाह हिल्स और हबीबगंज रेलवे स्टेशन के बाद अब हमीदिया अस्पताल का नाम बदलने की उठी मांग

बता दें कि युवक और युवती दोनों ही प्राइवेट जॉब करते थे, दोनों का घर इंदौर में ही है. पुलिस ने परिवार वालों को बुलाया है मामले की पूछताछ की जा रही है. 

दोनों के बीच रोज लड़ाई होती थी
फिलहाल में किन कारणों से अपने घर से अलग रहकर लिव-इन में रह रहे थे पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. आरोपी युवक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसके और मारिया के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे, लेकिन आज किसी बात पर झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ा कि वह अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाया और उसने बहुत ज्यादा ताकत लगाकर मारिया का गला दबा दिया.

Success Story: गायों के तबेले में गोबर उठाने वाली बनी 'जज', बिना कोचिंग पाई सफलता

 

उठाया लेकिन तब तक मर गई थी 
अभिषेक को गला दबाने के बाद यह समझ नहीं आया कि युवती की मौत हो गई है या वह जिंदा है. जब उसने मरिया को उठाने की कोशिश की तो वह मर चुकी थी. इसके बाद खुद उसने थाने में जाकर इस घटना की जानकारी दी.

Trending news