MP: लॉकडाउन के बीच एक अनोखी शादी, दूल्हा-दुल्हन ने बांस की छड़ी की मदद से पहनाई एक-दूसरे को जयमाला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh675998

MP: लॉकडाउन के बीच एक अनोखी शादी, दूल्हा-दुल्हन ने बांस की छड़ी की मदद से पहनाई एक-दूसरे को जयमाला

धार जिले के कुक्षी विधानसभा के ग्राम टेकि में हनुमान मंदिर में भारती मंडलोई नाम की एक लड़की ने वेटरनरी डॉक्टर राजेश निगम के साथ अग्नि को साक्षी मानते हुए सात फेरे लिए. दोनों ने सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए दूर खड़े होकर लकड़ी की मदद से वरमाला पहनाई.

दूल्हा-दुल्हन ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक दूसरे को बांस की छड़ी की सहायता से वरमाला पहनाई

धार: जहां देशभर में कोरोना के कहर के कारण कई शादियां टाली गईं तो कहीं किसी ने वीडियों कॉल के जरिए शादी कर ली. इन सब के बीच धार जिले में हुई एक अनोखी शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. इस शादी में दूल्हा-दुल्हन ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एक दूसरे को बांस की छड़ी की सहायता से वरमाला पहनाई. इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें-बुलंदशहर के कार्यालय में सेट किया गया ऑटोमेटिक थर्मल स्कैनिंग गेट, कोरोना संदिग्ध व्यक्ति की एंट्री पर बज जाता है अलार्म

दरअसल, धार जिले के कुक्षी विधानसभा के ग्राम टेकि में हनुमान मंदिर में भारती मंडलोई नाम की एक लड़की ने वेटरनरी डॉक्टर राजेश निगम के साथ अग्नि को साक्षी मानते हुए सात फेरे लिए. दोनों ने सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए दूर खड़े होकर लकड़ी की मदद से वरमाला पहनाई.

भारती मंडलोई के पिता शिक्षक जगदीश मंडलोई ने बताया कि शादी से पहले हमने मंदिर को पूरी तरीके से सेनेटाइज किया था. उनका कहना है कि वरमाला की रस्म को छड़ी की सहायता से पूरी करवाने के पीछे का मकसद लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का संदेश देना था.

Watch LIVE TV-

 

Trending news