घर पहुंचा सतना के लाल का पार्थिव शरीर,उमड़ा जनसैलाब,अंतिम विदाई में मुख्यमंत्री शिवराज होंगे शामिल
Advertisement

घर पहुंचा सतना के लाल का पार्थिव शरीर,उमड़ा जनसैलाब,अंतिम विदाई में मुख्यमंत्री शिवराज होंगे शामिल

सोमवार को श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सीआरपीएफ (CRPF) के 2 जवान शहीद हो गए थे. जिनमें एक धीरेंद्र त्रिपाठी एक थे. शहीद अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे. उनके पिता रामकलेश त्रिपाठी भी CRPF के जवान हैं. 

शहीद धीरेंद्र त्रिपाठी

सतना: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सतना के लाल धीरेंद्र त्रिपाठी का पार्थिव शरीर उनके गांव पड़िया उनके घर पहुंच चुका है.पार्थिव शरीर पहुंचते ही परिवार और पूरे गांव में कोहराम मच गया. शहीद के शव को देखने के लिए जनसैलाब उमड़ा है. कुछ ही देर में पूरे राष्ट्रीय सम्मान के साथ शहीद जवान की अंतिम विदाई होगी.मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी आज दोपहर 11 बजे तक शहीद के गृहग्राम पहुंचकर उन्हें अंतिम विदाई देंगे.

बता दें कि सोमवार को श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सीआरपीएफ (CRPF) के 2 जवान शहीद हो गए थे. जिनमें एक धीरेंद्र त्रिपाठी एक थे. शहीद अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे. उनके पिता रामकलेश त्रिपाठी भी CRPF के जवान हैं. 

ये भी पढ़ें-दुर्गा उत्सव को लेकर नई गाइड लाइन आने के बाद दुर्गा प्रतिमा कलाकरों के लिए राहत

सोमवार को पंपोर के कांधीजल ब्रिज पर सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू कश्मीर के जवान रोड ओपनिंग ड्यूटी पर तैनात थे, तभी अज्ञात दहशतगर्दों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. इस हमले में दो जवान शहीद और तीन जख्मी हो गए थे. 

Watch LIVE TV-

Trending news