मंदिर में चोरी की फिर वहीं सो गया, पुलिस ने उठाया तो बोला, सोने दो बहुत ठंड है
X

मंदिर में चोरी की फिर वहीं सो गया, पुलिस ने उठाया तो बोला, सोने दो बहुत ठंड है

शाजापुर के एक देवी मंदिर में एक चोर रात के वक्त चोरी करने घुसा और सामान भी उठा कर भागने लगा, लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि चोर रातभर मंदिर से भाग ही नहीं पाया और सुबह पुलिस ने उसे पकड़ लिया.  

मंदिर में चोरी की फिर वहीं सो गया, पुलिस ने उठाया तो बोला, सोने दो बहुत ठंड है

शाजापुरः अब तक आपने मंदिरों में चोरी की कई घटनाएं सुनी होगी. लेकिन शाजापुर के मंदिर से चोरी की अजीब घटना सामने आयी है. जहां चोर ने सामान तो चुराया लेकिन वह उसे लेकर भाग ही नहीं पाया. यहां के लालबाई-फूलबाई माता मंदिर में एक चोर चोरी करने के इरादे से मंदिर में घुसा, उसने मंदिर में रखा सामान भी उठा लिया लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि चोर भागा हीं नहीं और मंदिर में ही रह गया.

रात के वक्त मंदिर में घुसा चोर
दरअसल, चोर रात के वक्त मंदिर में चोरी करने पहुंचा, पहले उसने मंदिर में लगे त्रिशूल से कमरे का ताला तोड़ा और कमरे में रखा सामान समेटकर भागने की तैयारी कर ली, लेकिन इसी दौरान चोर पास में पड़े पलंग पर बैठ गया और अचानक उसे नींद आ गयी, जिसके बाद वह वही सो गया और सुबह जब उसकी नींद खुली तो पुलिस सामने खड़ी थी.  

ये भी पढ़ेंः नियुक्ति की मांग को लेकर चयनित शिक्षकों ने की नारेबाजी, धरने की धमकी

ठंड बहुत है अभी सोने दो
सुबह जब सेवादार मंदिर पहुंचा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. उसने खिड़की से झाककर देखा कि कमरे में अंदर सामान भी बिखरा पड़ा है. लिहाजा सेवादार ने तत्काल पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर पलंग पर सो रहे युवक को उठाया तो कहने लगा ठंड बहुत है, अभी सोने दो. हालांकि पुलिस ने उसे उठाया और अपने साथ थाने ले गयी. पुलिस का कहना है कि युवक से पूछताछ में वह पहली नजर मानसिक रूप से विक्षिप्त समझ में आया है. युवक न तो अपना नाम बता पा रहा था और न ही कोई पहचान, जबकि पुलिस भी अब तक उसकी शिनाख्त नहीं कर पाई. जिससे पुलिस इस पूरी घटना को चोरी नहीं मान रही है.

स्थानीय लोग मान रहे चमत्कार
स्थानीय लोग इस पूरी घटना को चमत्कार मान रहे हैं. उनका तर्क है कि अगर पकड़े गए चोर ने सामान उठा लिया था तो फिर वह भागा क्यों नहीं. आखिर ऐसा क्या हुआ कि वह वही पर सो गया. क्योंकि यह देवी का चमत्कार है. मंदिर के सेवादार का कहना है कि इससे तीन साल पहले भी एक बार मंदिर में चोरी हुई थी. तब भी चोर सारा सामान चुराकर भाग गए थे. लेकिन कुछ दिन बाद ही वह पूरा सामान दो तीन दिन बाद वापस रखकर चले गए थे. इस बार भी चोरी की नीयत से आए बदमाश माता के चमत्कार से वहीं सो गया और कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. क्योंकि यह देवीजी का ही चमत्कार है कि मंदिर में चोरी नहीं हो पाई.

ये भी पढ़ेंः सरताज सिंह की घर वापसी: कांग्रेस छोड़ फिर BJP के हुए, बोले- परिवार में हो जाते हैं मतभेद

महीनों बाद रसोई को राहत, इतनी सस्ती हुई सब्जियां कि खबर पढ़कर खुश हो जाएंगी गृहणियां

ये भी देखेंः VIDEO: टीएमसी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, रैली के रास्ते में आने पर BSF जवान को पीटा

VIDEO: हाथ में बैटन लेकर PAK बॉर्डर पर दौड़े BSF जवान, 11 घंटों में तय की 180 KM की दूरी

WATCH LIVE TV

Trending news