सड़क हादसे में गई सैनिक की जान, अंतिम यात्रा में उमड़ी भारी भीड़, हुआ हंगामा
Advertisement

सड़क हादसे में गई सैनिक की जान, अंतिम यात्रा में उमड़ी भारी भीड़, हुआ हंगामा

सिक्किम में पदस्थ मंदसौर जिले के सैनिक की अंतिम यात्रा में सैकड़ों लोगों की भीड़ पहुंची. जहां लोगों ने सड़क पर उतर कर सैनिक को शहीद का दर्जा दिए जाने को लेकर प्रदर्शन किया.

मंदसौर में सैनिक की अंतिम यात्रा में उमड़ी लोगों की भीड़

मंदसौरः मध्य प्रदेश के सैनिक की सोमवार 30 नवंबर को सिक्किम में सड़क हादसे के दौरान मौत हो गई थी. मंदसौर के गुड़भेली गांव में गुरुवार को सैनिक की अंतिम यात्रा निकाली गई. जहां लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. लोगों ने मृत जवान को शहीद का दर्जा दिए जाने और उसके परिवार को मुआवजा देने की मांग की है. इस मांग को लेकर लोगों ने प्रदर्शन भी किया.

ये भी पढ़ें-भोपाल: कोवैक्सीन के ट्रायल के लिए नहीं पहुंच रहे वालंटियर, अब तक 45 को ही लगा टीका

सिक्किम में हुआ था हादसा
बता दें कि सैनिक मंदसौर से 10 किलोमीटर दूर स्थित गुड़भेली गांव के निवासी. भारतीय सेना के जवान गोवर्धन सिंह सिसौदिया बीते सोमवार को सिक्किम में अपने साथियों के साथ वाहन में बैठकर जा रहे थे. तभी सड़क हादसा हो गया और उनकी जान चली गई. गोवर्धन सिंह भारतीय सेना की 25वीं राजपूताना राइफल्स सिक्किम में 2012 से पदस्थ थे.

अंतिम यात्रा में हजारों की भीड़ उमड़ी
सड़क हादसे के बाद जवान के पार्थिव शरीर को मंदसौर में उनके गांव पहुंचाया गया. जहां गुरुवार को उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई. जिसमें हजारों लोग पहुंचे और सैनिक को शहीद का दर्जा दिलाने के साथ ही मुआवजे की भी मांग की गई. इस दौरान लोगों ने सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करने के साथ ही जाम लगा दिया. पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचकर स्थिति को अपने नियंत्रण में लेने की कोशिश कर रहा है.  

ये भी देखेंः- Video: नहीं रहे MDH मसालों के King, 98 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

ये भी पढ़ेंः- जो पायलट बन भरना चाहता था उड़ान वो अब कर रहा मोबाइल रिपेयरिंग, ये है वजह

ये भी पढ़ेंः- मालेगांव विस्फोट मामला: 3 दिसंबर से रोजाना होगी सुनवाई, सांसद प्रज्ञा ठाकुर समेत सभी आरोपियों को हाजिर होने का निर्देश

ये भी पढ़ेंः- डिलीवरी बॉय बनकर घर में घुसे थे बदमाश,महिला ने किया वो हाल की भागते नजर आए

WATCH LIVE TV

Trending news