रोक के बावजूद TikTok पर युवक ने लहराया तमंचा, अभी तक नहीं पकड़ पाई पुलिस

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमे युवक हाथों में अवैध हथियार लहराते हुए नाच रहे हैं. जिस प्रकार यह नाचते नजर आ रहे हैं उससे यह साफ जाहिर होता है कि इन्हें किसी की जान माल का कोई डर नही है.

रोक के बावजूद TikTok पर युवक ने लहराया तमंचा, अभी तक नहीं पकड़ पाई पुलिस

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमे युवक हाथों में अवैध हथियार लहराते हुए नाच रहे हैं. जिस प्रकार यह नाचते नजर आ रहे हैं उससे यह साफ जाहिर होता है कि इन्हें किसी की जान माल का कोई डर नही है. बता दें, कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट और केन्द्र शासन द्वारा कड़े नियम बनाकर इस तरह से शादी विवाह जैसे समारोह में हथियारों के प्रदर्शन एवं हर्ष फायरिंग पर पूर्णतया रोक लगाई गई है, जिसके बावजूद भी लोग नियम कानूनों को ताक पर रखकर न सिर्फ सार्वजनिक समारोह में हथियार लहरा रहे हैं, बल्कि खुलेआम फायरिंग करने से भी बाज नही आ रहे हैं.

हद तो तब हो गई जब हर्ष फायरिंग और अवैध हथियार लहराते लोगों द्वारा कानून तोड़ने वाले इस वीडियों को अपनी फेसबुक और टिक टॉक पर भी डाल रखा है. यह फेसबुक अकाउंट टीकमगढ़ निवासी अंकित तिवारी उर्फ नाटू के नाम से है. जबकि इस समय पूरा प्रदेश हाई अलर्ट पर होने के साथ-साथ जिले में धारा 144 लागू होने व पुलिस द्वारा लगातार सोशल साइट्स पर नजर रखी जाने का दावा किया जा रहा है. वैसे तो यह वीडियों इन दिनों नगर में चर्चा का विषय बना हुआ है, बावजूद इसके यह फेसबुक और टिक टॉक अकाउंट आम लोगों की नजर में होने के बाद भी पुलिस की नजर से कैसे बचा हुआ है.