कल से टोटल लॉकडाउन होगी राजधानी, सड़क पर निकलकर MLA ने लोगों से की ये अपील

आपको बता दें कि रायपुर में 21 सितंबर की रात 9 बजे से 28 सितंबर तक दोबारा लॉकडाउन लगाया जाएगा. इस दौरान लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा.

कल से टोटल लॉकडाउन होगी राजधानी, सड़क पर निकलकर MLA ने लोगों से की ये अपील

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर को 21 सितंबर की रात 9 बजे से टोटल लॉकडाउन कर दिया जाएगा. जिला प्रशासन की तरफ से यह फैसला बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या को देखते हुए लिया गया है. लॉकडाउन को लेकर लोगों को जागरूक किया जा सके, इसके लिए रायपुर पश्चिम से कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय खुली गाड़ी पर सवार होकर शहर में घूम-घूम कर लोगों को बता रहे हैं और घर से बाहर नहीं निकलने की अपील कर रहे हैं.

मध्य प्रदेश के इस जिले में रविवार को पिकनिक मनाने पर होगी कानूनी कार्रवाई

आपको बता दें कि रायपुर में 21 सितंबर की रात 9 बजे से 28 सितंबर तक दोबारा लॉकडाउन लगाया जाएगा. इस दौरान लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने दिया जाएगा. साथ ही पेट्रोल पंप और मेडिकल स्टोर भी निश्चित समय के लिए खुलेंगे. हालांकि मेडिकल वाहनों को इससे छूट रहेगी. इसके जिले की दूसरे जिलों से लगने वाली सीमाएं भी सील रहेंगी.

आसमानी आफत: आकाशीय बिजली गिरने से तीन सगे भाई-बहन की मौत, एक की हालत गंभीर  

लोग जरूरत का सामान खरीद सकें, इसलिए आज यानि रविवार को लगने वाले साप्ताहिक लॉकडाउन को भी हटा दिया गया है. वहीं, सीएम भूपेश बघेल के गृह जनपद दुर्ग में बढ़ते कोरोना मामलों की वजह से आज यानि कि 20 से 30 सितंबर तक लॉकडाउन रहेगा. 

Watch Live TV-