ट्रेजरी के जॉइंट डायरेक्टर नवा रायपुर मंत्रालय से रहस्मय ढंग से हुए गायब, तलाश में जुटी है पुलिस
Advertisement

ट्रेजरी के जॉइंट डायरेक्टर नवा रायपुर मंत्रालय से रहस्मय ढंग से हुए गायब, तलाश में जुटी है पुलिस

जॉइंट डायरेक्टर के लापता होने की सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूले हुए हैं. राखी थाना पुलिस के मुताबिक 56 वर्षीय राजेश श्रीवास्तव मूल रूप से बिलासपुर के रहने वाले हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

जॉइंट डायरेक्टर राजेश श्रीवास्तव.

रायपुर: नवा रायपुर स्थित मंत्रालय से ट्रेजरी के जॉइंट डायरेक्टर रहस्मय ढंग से लापता हो गए हैं. उनके गायब होने की रिपोर्ट राखी पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है. जॉइंट डायरेक्टर के लापता होने की सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस अधिकारियों के हाथ-पांव फूले हुए हैं. राखी थाना पुलिस के मुताबिक 56 वर्षीय राजेश श्रीवास्तव मूल रूप से बिलासपुर के रहने वाले हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

GST अफसरों ने कंपनी पर लगाया था 22 लाख रुपए टैक्स+पेनल्टी, हाई कोर्ट ने 1000 Rs किया

जानकारी के मुताबिक जॉइंट डायरेक्टर राजेश श्रीवास्तव 1 मार्च को अपनी पत्नी के साथ बिलासपुर से आए थे. उनकी पत्नी उन्हें इंद्रावती भवन में छोड़ने के बाद वापस ट्रांजिट मेंस स्थित आवास चली गईं. फिर पत्नी को किसी का फोन आया कि साहब कहा हैं? पत्नी ने फोन मिलाया तो नहीं लगा. शाम तक जब राजेश श्रीवास्तव अपने घर नहीं पहुंचे तो पत्नी और परिवार के अन्य लोग परेशान हो गए. उन्होंने फिर राजेश श्रीवास्तव को कॉल किया, लेकिन मोबाइल बंद ही आ रहा था.

PM-Kisan Scheme: इस वजह से अगर किसानों को नहीं मिले 6000 रुपये, तो अब करना होगा ये काम

परिजनों ने राखी थाने में जाकर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक राजेश श्रीवास्तव ने 1 मार्च को दिन में 11:30 बजे इंद्रावती भवन में प्रवेश किया था और 11:40 पर बाहर निकले. पुलिस सर्विलांस में उनका आखिरी लोकेशन 12:22 मिनट पर छेड़ीखेड़ी ओवरब्रिज के पास दिखा. बताया यह भी जा रहा है कि एक साल पहले राजेश श्रीवास्तव बिलासपुर में पदस्थ थे. ट्रांसफर होने की वजह से वह​ डिप्रेशन में थे. डिप्रेशन वाली बात जॉइंट डायरेक्टर के परिजनों ने भी पुलिस को बताया है.

WATCH LIVE TV

Trending news