इंदौर में 2 मासूम बच्चियों की मौत, एक को किसी ने बचाया नहीं, दूसरी को एंबुलेंस नहीं मिली
Advertisement

इंदौर में 2 मासूम बच्चियों की मौत, एक को किसी ने बचाया नहीं, दूसरी को एंबुलेंस नहीं मिली

इंदौर में शनिवार को हुए दो अलग-अलग हादसों में 2 बच्चों की मौत हो गई. पहला हादसा द्वारकापुरी थाना इलाके में हुआ. यहां 5 साल की आराध्या यादव की मंदिर की बावड़ी में डूब कर मौत हो गई. वहीं दूसरा हादसा इंदौर के चंदन नगर इलाके के धार रोड़ पर हुआ. 

इंदौर में 2 मासूम बच्चियों की मौत, एक को किसी ने बचाया नहीं, दूसरी को एंबुलेंस नहीं मिली

इंदौर: इंदौर में शनिवार को हुए दो अलग-अलग हादसों में 2 बच्चों की मौत हो गई. पहला हादसा द्वारकापुरी थाना इलाके में हुआ. यहां 5 साल की आराध्या यादव की मंदिर की बावड़ी में डूब कर मौत हो गई. वहीं दूसरा हादसा इंदौर के चंदन नगर इलाके के धार रोड़ पर हुआ. यहां अपने पिता और चाचा के साथ बाइक पर बेटमा से लौट रही मासूम की सड़क हादसे मौत हो गई. 

विंध्य क्षेत्र से 17 साल बाद होगा MP विधानसभा का अध्यक्ष, गिरीश गौतम ने भरा नामांकन

मंदिर के कुंड में डूबकर बच्ची की मौत
इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में 7 साल की बच्ची आराध्या अपनी दादी के साथ मंदिर गई थी. दादी मंदिर के अंदर भगवान के दर्शन करने गईं, बच्ची परिसर के बाहर खेलने लगी. दादी जब दर्शन कर लौटीं और बाहर देखा तो आराध्या नजर नहीं आई. उनकी नजर मंदिर परिसर के कुंड पर पड़ी, बच्ची की चप्पल वहां पड़ी हुई थी. कुंड में झांका तो बच्ची डूब रही थी.

दादी ने चिल्लाना शुरू किया. उन्होंने अपनी पोती को बचाने की गुहार लगाई लेकिन परिवार वालों का आरोप है कि उस 5 फीट गहरी बावड़ी में कोई नहीं उतरा. सब एक दूसरे से पूछते रहे किसे तैरना आता है. जब तक आराध्या को कुंड से बाहर निकाला जाता तब तक काफी देर हो चुकी थी. उसे अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया. आराध्या अपने माता-पिता की इकलौती संतान व परिवार के 10 भाइयों में अकेली बहन थी.

अवैध संबंध पर बेटों ने की युवक की हत्या, पिता बता कर दिया अंतिम संस्कार, ऐसे हुआ खुलासा

एंबुलेंस न मिलने की देरी से मौत
इंदौर के चंदर नगर थाना क्षेत्र में धार रोड पर बाइक सवार को एक तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी. बाइक पर अनिल, निखिल और छोटी बच्ची निराली सवार थी. तीनों को गंभीर चोटें आईं. घायलों को जिला अस्पताल लाया गया. बच्ची निराली की तबीयत बिगड़ने लगी तो उसे एमवाय अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल से एमवाय लाने के लिए एंबुलेंस ना होने के चलते इलाज में देर हुई और निराली की मौत हो गई.

WATCH LIVE TV

Trending news