बाइक की मामूली टक्कर के बाद युवक को दी तालिबानी सजा! पहले सुनसान जगह ले जाकर खूब पीटा, फिर वीडियो वायरल किया
Advertisement

बाइक की मामूली टक्कर के बाद युवक को दी तालिबानी सजा! पहले सुनसान जगह ले जाकर खूब पीटा, फिर वीडियो वायरल किया

मध्यप्रदेश में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके है कि कही भी किसी को तालिबानी सजा देने से नहीं डरते. जी हां, ताजा मामला रीवा का है. यहां बाइक की मामूली टक्कर में एक युवक को सरेराह कई युवक चौराहे से मारते हुए अपहरण कर अपने साथ ले गए और फिर उसके साथ मारपीट की वीडियो वायरल कर दिया.

हिरासत में आरोपी

रीवा: मध्यप्रदेश में अपराधी इतने बेखौफ हो चुके है कि कही भी किसी को तालिबानी सजा देने से नहीं डरते. जी हां, ताजा मामला रीवा का है. यहां बाइक की मामूली टक्कर में एक युवक को सरेराह कई युवक चौराहे से मारते हुए अपहरण कर अपने साथ ले गए और फिर उसके साथ मारपीट की वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है अन्य की तलाश जारी है. 

Labour Law 2021: 1 अक्टूबर से बदल जाएंगे ऑफिस के नियम? अब 12 घंटे करनी होगी नौकरी!

दरअसल मामला रीवा शहर के अमहिया थाना क्षेत्र के व्यस्ततम हॉस्पिटल चौक का है. शुक्रवार की दोपहर पीड़ित अशोक गुप्ता हॉस्पिटल चौक से गुजर रहा था तभी उसकी बाइक से दूसरी बाइक की टक्कर हो गई. फिर आरोपियों ने अशोक से हर्जाने के रुपये मांगना शुरू कर दिया. जब रुपये नहीं दिये तो कई युवक बाइक से पहुंचे और अशोक के साथ मारपीट शुरू कर दी.

अपहरण कर सुनसान जगह ले गए
इतना ही नहीं आरोपियों ने युवक को मारते हुए उसका बीच चौराहे से अपहरण कर लिया और शहर से 5 किलोमीटर दूर ले जाकर करीब ढाई घंटों तक मारपीट की. पीड़ित इनसे दया के भीख मांगता रहा लेकिन किसी को तरस नहीं आया. बेखौफ होकर ये अपराधी अशोक को तालिबानी सजा देते रहे.

आरोपियों को नहीं जानता था युवक
वहीं पीड़ित का कहना है न तो वो आरोपियों का जानता है और न पहचानता था. ऐसे में बिना सबूत के कैसे पुलिस के पास शिकायत करने जाता? हालांकि वीडियो वायरल हो गया. ऐसे में खुद पुलिस आरोपियों को पकड़ ली है.

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में जज बनेंगे महाधिवक्ता पुरुषेन्द्र कौरव! SC कोलेजियम ने भेजा नाम का प्रस्ताव

वीडियो वायरल होने के बाद 
सरेराह अपहरण का वीडियो देखते ही देखते शहर में वायरल हो गया. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़ित की तलाश शुरू की. यह युवक शहर के हजारी चौक में साइकिल रिपेयरिंग की दुकान चलाता है. पुलिस इस तक पहुंची और मामला दर्ज किया. पुलिस की सक्रियता के चलते पुलिस ने अपराधियो की पहचान की और 4 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. इस अपराध में कई लोगो के शामिल होने की जानकारी मिली है. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news