CG में स्टेट क्वॉलिटी मॉनिटर्स के इम्पैनलमेंट के लिए 31 जुलाई तक होंगे आवदेन, ये लोग कर सकते हैं अप्लाई

छत्तीसगढ़ में स्टेट क्वॉलिटी मॉनिटर्स के इम्पैनलमेंट आवेदन मंगाए गए हैं. 

CG में स्टेट क्वॉलिटी मॉनिटर्स के इम्पैनलमेंट के लिए 31 जुलाई तक होंगे आवदेन, ये लोग कर सकते हैं अप्लाई
फाइल फोटो

रायपुरः छत्तीसगढ़ में राज्य शासन के पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग की एजेंसी छत्तीसगढ़ ग्रामीण सड़क विकास अभिकरण ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत स्टेट क्वालिटी मॉनिटर्स के इम्पैनलमेंट के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. 

छत्तीसगढ़ व पड़ोसी राज्य से किए जा सकते हैं आवेदन 
इसके लिए कार्यपालन अभियंता या इससे उच्च पद से सेवानिवृत्त सिविल अभियंताओं तथा छत्तीसगढ़ व पड़ोसी राज्यों के इंजीनियरिंग या पॉलिटेक्निक कॉलेज के सेवानिवृत्त प्राध्यापकों (सिविल इंजीनियरिंग) से आवेदन मंगाया गया है. आवेदकों को इन व्यावसायिक योग्यताओं के साथ ही सड़क या पुल या दोनों के निर्माण एवं रखरखाव का अनुभव होना आवश्यक है, आवेदन 31 जुलाई 2021 तक जमा किए जा सकते हैं.  आवेदकों को मैदानी अनुभव (Field Experiences) से संबंधित दस्तावेज भी आवेदन के साथ संलग्न करने कहा गया है. 

इम्पैनलमेंट के लिए पात्रता की शर्तें
इम्पैनलमेंट के लिए पात्रता के लिए शर्तें भी रखी गई हैं. स्टेट क्वालिटी मॉनिटर्स के कर्तव्य (Duty) और आवेदन पत्र का प्रारूप आधिकारिक वेबसाइट www.pmgsy.nic.in पर 'डीओ एंड एसक्यूएम सलेक्शन एंड परफॉर्मेंस इवेल्यूएशन (DO and SQM selection and performance evaluation) शीर्षक के तहत देखी जा सकती है. स्टेट क्वालिटी मॉनिटर्स के रूप में कार्य करने के इच्छुक आवेदक निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन मुख्य कार्यपालन अधिकारी, छत्तीसगढ़ ग्रामीण सड़क विकास अभिकरण, विकास भवन, सिविल लाइन, रायपुर को 31 जुलाई तक भेज सकते हैं.  

70 की उम्र से ज्यादा के लोग न करें आवेदन 
अभिकरण ने एनआरआईडीए (NRIDA) में नेशनल क्वालिटी मॉनिटर और दूसरे राज्यों में स्टेट क्वालिटी मॉनिटर के रूप में इम्पैनल्ड अधिकारियों तथा 31 जुलाई 2021 को 70 साल की उम्र पूरी कर रहे अधिकारियों को आवेदन नहीं करने कहा है. 

ये भी पढ़ेंः CM बघेल का बड़ा एक्शन, फर्जी जाति प्रमाण पत्र वाले अधिकारी-कर्मचारी को किया जाएगा बर्खास्त

WATCH LIVE TV