बड़वानी में लव जिहाद: अकीब ने अमन बन लूटी युवती की अस्मत, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh968864

बड़वानी में लव जिहाद: अकीब ने अमन बन लूटी युवती की अस्मत, मामला दर्ज

मध्य प्रदेश के बड़वानी से लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां युवक ने खुद को अमन बताकर युवती का यौन शोषण किया. फिर शादी से इनकार कर दिया.

बड़वानी कोतवाली थाने में पीड़ित युवती ने दर्ज कराया मुकदमा

विरेंद्र वाशिंदे/बड़वानी: मध्य प्रदेश के बड़वानी से लव जिहाद का मामला सामने आया है. यहां युवक ने खुद को अमन बताकर युवती का यौन शोषण किया. फिर शादी से इनकार कर दिया. युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

दरअसल, धार जिले की रहने वाली एक युवती जो कि बड़वानी में ही एक कपड़ा दुकान पर काम करती है. उसने आरोप लगाया है कि कपड़ा दुकान पर काम करने वाले एक युवक से उसकी जान पहचान हुई थी.  उसने अपना नाम अमन सोलंकी बताया था. जान-पहचान के बाद युवक की युवती से दोस्ती बढ़ गई. दोनों के बीच मोहब्बत हो गई और शादी तक बात जा पहुंची. इस बीच युवक ने युवती का यौन शोषण भी किया. युवती को तकरीबन एक डेढ़ माह पहले मालूम पड़ा की युवक मुस्लिम है और उसका नाम अकीब है. वह धार जिले के कुक्षी का रहने वाला है. सच्चाई पता चलते ही युवक युवती को धमकाने लगा.

ओडिशा के BJD सांसद पर भोपाल में दर्ज हुआ केस, बहू को दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप

इससे तंग आकर युवती ने बड़वानी कोतवाली थाने पहुंच कर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 376 सहित मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम और एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी फरार है जिसकी तलाश पुलिस टीम कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news