Bank of Baroda Recruitment 2021: 511 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh885744

Bank of Baroda Recruitment 2021: 511 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के जरिए बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से 511 पदों  पर भर्तियां की जाएंगी. इच्छुक अभ्यर्थी शैक्षिक योग्यता, कार्य अनुभव, आयु सीमा और सैलरी ब्रेक-अप से जुड़ी जानकारी नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं.

Bank of Baroda Recruitment 2021: 511 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

नई दिल्ली. Bank of Baroda Recruitment 2021: सरकारी नौकरी की तलाश करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर है. बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर, रिलेशनशिप मैनेजर, ग्रुप हेड सहित कई पदों पर भर्तियां की जा रही हैं. इन पदों पर भर्तियों के लिए इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 29 अप्रैल 2021 है. 

जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के जरिए बैंक ऑफ बड़ौदा की तरफ से 511 पदों  पर भर्तियां की जाएंगी. इच्छुक अभ्यर्थी शैक्षिक योग्यता, कार्य अनुभव, आयु सीमा और सैलरी ब्रेक-अप से जुड़ी जानकारी नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में पूरी जानकारी विस्तार में दी गई है. 

महत्वपूर्ण तारीख 
- ऑनलाइन आवेदन 9 अप्रैल से भरे जा रहे हैं.
- आवेदन की आखिरी तारीख 29 अप्रैल 2021 है.

ऐसे करें आवेदन
- इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट www.bankofbaroda.co.in/Careers.htm पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन का पूरा स्टेप्स दिया गया है. 

आवेदन शुल्क 
- आवेदन के लिए जनरल और ओबीसी के वर्ग के अभ्यर्थियों को 600 रुपए, जबकि अन्य वर्ग के अभ्यर्थियों को 100 रुपए फीस देनी होगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news