Bharat Jodo Nyay Yatra: मुरैना से MP में होगी राहुल गांधी की एंट्री, इन लोकसभा सीटों पर कांग्रेस की नजर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2135147

Bharat Jodo Nyay Yatra: मुरैना से MP में होगी राहुल गांधी की एंट्री, इन लोकसभा सीटों पर कांग्रेस की नजर

कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कल 2 मार्च को मध्यप्रदेश में प्रवेश कर जाएगी. राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस बड़े स्तर पर तैयारियों में जुट गई है.

Bharat Jodo Nyay Yatra: मुरैना से MP में होगी राहुल गांधी की एंट्री, इन लोकसभा सीटों पर कांग्रेस की नजर

Bharat Jodo Nyay Yatra In MP: कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कल 2 मार्च को मध्यप्रदेश में प्रवेश कर जाएगी. राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस बड़े स्तर पर तैयारियों में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी की न्याय यात्रा मध्य प्रदेश में 698 किलोमीटर का सफर तय करेगी. जिसमें करीब 7 लोकसभा सीट आती है.

किन सीटों से होकर गुजरेगी
आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस राहुल गांधी की यात्रा को जरूरी मान रही है. राहुल गांधी की न्याय यात्रा प्रदेस की 7 लोकसभा सीट को कवर करेगी. इसमें मुरैना, ग्वालियर, रतलाम, देवास, गुना, राजगढ़ और उज्जैन की सीट शामिल है.

बता दें कि इस न्याय यात्रा को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, लोकसभा चुनाव प्रभारी जितेन्द्र सिंह सहित अन्य वरिष्ठ नेता तैयारियों में जुटे हुए हैं. 

2 मार्च को ग्वालियर पहुंचेंगे कमलनाथ
जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मध्यप्रदेश के मुरैना में प्रवेश करेगी. जिसके लिए कमलनाथ 2 मार्च को सुबह 9 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ 2 मार्च से लगातार राहुल गांधी के साथ रहेंगे. 

2 मार्च को मुरैना में सभा
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मुरैना से मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी. यहां पर राहुल गांधी की पहली जनसभा भी होगी. इसके बाद रोड़ शो और नुक्कड़ सभा को राहुल संबोधित करेंगे. राहुल गांधी मुरैना से लेकर रतलाम तक प्रदेश के कांग्रेस नेताओं के साथ चर्चा करेंगे. राहुल गांधी की न्याय यात्रा दो मार्च को मुरैना जिले में दोपहर 1.30 बजे प्रवेश करेगी. मुरैना के पिपरई गांव में एक आमसभा होगी. 

सिंधिया के गढ़ भी जाएंगे राहुल
वहीं 3 मार्च को राहुल गांधी की यात्रा ग्वालियर-शिवपुरी आएगी, जबकि चार मार्च को गुना-राजगढ़ और पांच मार्च को यात्रा राजगढ़, शाजापुर और उज्जैन जिले में पहुंच जाएगी, इसके बाद धार-रतलाम होते हुए राजस्थान में प्रवेश कर जाएगी.

Trending news