नक्सलियों ने बीच जंगल में पैसेंजर ट्रेन को रोका, छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा की घटना
Advertisement

नक्सलियों ने बीच जंगल में पैसेंजर ट्रेन को रोका, छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा की घटना

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने बीच जंगल में पैसेंजर ट्रेन को रोक लिया है. 

दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने ट्रेन को रोका

दंतेवाड़ाः छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने बीच जंगल में पैसेंजर ट्रेन को रोक लिया है. 45 मिनट से अधिक समय हो चुका है ट्रेन को रुके हुए हुए. दंतेवाड़ा SP ने की मौके पर DRG के जवानों को रवाना कर दिया है. भांसी और बचेली के बीच ट्रेन रोकी गई है. 

ट्रेन में 50 से ज्यादा यात्री 
बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने दंतेवाड़ा जिले के भांसी और बचेली के बीच  पैसेंजर ट्रेन को रोक लिया. बताया जा रहा है कि वाकी-टॉकी लिए महिला नक्सली भी मौके पर मौजूद थे. नक्सलियों ने ट्रेन में बैठे यात्रियों को 26 अप्रैल को भारत बंद करने का समर्थन करने के पर्जे दिए हैं. बताया जा रहा है कि ट्रेन में 50 से अधिक पैसेंजर है मौजूद है. 

fallback

एसपी ने जवानों को मौके पर भेजा 
दंतेवाड़ा के एसपी ने ट्रेन को रोके जाने की पुष्टि कर दी है. एसपी ने बताया कि नक्सलियो ने पहले से ही रेल पटरी को काट कर रखा था. जिसके बाद उन्होंने ट्रेन को रोक लिया. एसपी ने DRG के जवानों की टीम को मौके पर भेज दिया है. उन्होंने बताया कि सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाला जाएगा. एसपी ने एक एक इंजन और एक बोगी को भी द्वारा गिराने की पुष्टि की है. हालांकि बताया जा रहा है कि ट्रेन में मौजूद सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं. 

fallback

नक्सलियों ने ट्रेन में भी लगाए भारत बंद के पर्चे 
नक्सलियों ने ट्रेन रोककर सभी यात्रियों को 26 तारीख को भारत बंद करने वाले पर्चे पकड़ाए. जबकि ट्रेन पर भी भारत बंद के पर्चे लगाए गए हैं. फिलहाल ट्रेन भांसी और बचेली रूकी हुई है. ट्रेन को रूके हुए 45 मिनट से ज्यादा का समय हो गया है. पुलिस और DRG के जवान मौके पर पहुंच रहे हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news