प्यार के दिन ही हुई प्रेमी की पिटाई, पीड़ित बोला- 15 साल का इश्क है, अब साथ रहना है
Advertisement

प्यार के दिन ही हुई प्रेमी की पिटाई, पीड़ित बोला- 15 साल का इश्क है, अब साथ रहना है

घटना बिलासपुर के सकरी थाना क्षेत्र के नेचर सिटी की है. जहां जांजगीर-चांपा जिले की रहने वाली एक लड़की नेचर सिटी में रहने वाले अपने प्रेमी से मिलने आई थी. 

सांकेतिक तस्वीर.

बिलासपुरः आज जहां दुनियाभर में प्यार के दिन के प्रतीक के रूप में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया जा रहा है, वहीं छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करना ही एक प्रेमी को भारी पड़ गया. दरअसल प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी, जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

पेट्रोल-डीजल कीमतों पर बवाल, कमलनाथ ने शिवराज को दी ये चेतावनी, पूछा- क्या पंक्चर हो गई है साइकिल

क्या है मामला
घटना बिलासपुर के सकरी थाना क्षेत्र के नेचर सिटी की है. जहां जांजगीर-चांपा जिले की रहने वाली एक लड़की नेचर सिटी में रहने वाले अपने प्रेमी से मिलने आई थी. इस बीच लड़की के परिजनों को इस बात की जानकारी मिल गई. जिस पर वह भी प्रेमी के घर पहुंच गए और वहां प्रेमी को बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई की.   

इस घटना में पीड़ित युवक को गंभीर चोट आई है. युवक ने किसी तरह इसकी शिकायत पुलिस से की. वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़ित प्रेमी की शिकायत पर अपराध पंजीबद्ध कर आगे की विवेचना में जुट गई है.

MP Weather Alert: अगले 48 घंटों में मध्य प्रदेश में करवट लेगा मौसम, इन जिलों में हो सकती है बारिश 

इस मामले में प्रेमी युवराज सिंह ने बताया कि प्रेमिका और उसका इश्क पिछले 15 साल पुराना से है और अब दोनों साथ रहना चाहते हैं. इस संबंध में बिलासपुर सिविल लाइन सीएसपी स्नेहिल साहू ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है.

WATCH LIVE TV

Trending news