इस विधायक ने कहा-मास्क के विज्ञापन में खर्च कर दिए हैं 3 लाख, अब तो मास्क लगाइए...
Advertisement

इस विधायक ने कहा-मास्क के विज्ञापन में खर्च कर दिए हैं 3 लाख, अब तो मास्क लगाइए...

इंदौर क्षेत्र 3 से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय का एक अखबार का विज्ञापन वायरल हो रहा है. जिसमें बकायदा उन्होंने उस विज्ञापन की कीमत बताकर लोगों से मास्क पहनने की अपील की है. 

इस विधायक ने कहा-मास्क के विज्ञापन में खर्च कर दिए हैं 3 लाख, अब तो मास्क लगाइए...

इंदौर: शिवराज सरकार का ''मेरी सुरक्षा मेरा मास्क'' के तहत पूरे मध्यप्रदेश में अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में इंदौर क्षेत्र 3 से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय का एक अखबार का विज्ञापन वायरल हो रहा है. जिसमें बकायदा उन्होंने उस विज्ञापन की कीमत बताकर लोगों से मास्क पहनने की अपील की है. 

BJP नेता ने सिंधिया समर्थक शिवराज के इस मंत्री को बताया 'अली बाबा 40 चोर' गैंग का सदस्य

3 लाख खर्च कर रहा हूं
इंदौर 3 से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने इंदौरवासियों से मास्क पहनने की अपील बड़े ही अनोखे अंदाज में की. उन्होंने अखबार के विज्ञापन में लिखवाया कि '' पेपर एड पर 3 लाख खर्च कर रहा हूं, सिर्फ आपसे मास्क के आग्रह के लिए इसलिए मास्क जरूर लगाये. ऊँ नम: शिवाय:'' 

कांग्रेस नेता ने कसा तंज
BJP विधायक के मास्क लगाने के आग्रह वाले तीन लाख के विज्ञापन पर कांग्रेस नेता नरेन्द्र सलुजा ने ट्वीट कर कहा कि यह तो हद हो गई ''बल्लेबाज़ी कांड,अंडरवियर कांड, मै हूँ खलनायक'' के बाद अब 3 लाख का विज्ञापन ? एक जनसेवक द्वारा लाखों के विज्ञापन सिर्फ़ आग्रह के लिये. इतने रुपये में मास्क ख़रीदकर ग़रीबों में बाँट देते, ग़रीबों का इलाज करवा देते? 

शहीद जवानों को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष का विवादित बयान,''गाइडलाइन का पालन नहीं करने से गई जान''

इंदौर में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले
इंदौर में सोमवार को 387 नए कोरोना मरीज मिले. मार्च के 22 दिनों में अब तक 5138 मरीज मिल चुके हैं. जिसमें अब तक 945 लोगों की मौत हो चुकी है. अभी भी शहर में कुल 2176 एक्टिव मरीज हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news