तिजोरी में 22 तोला सोना और 8 लाख कैश लेकर निकला मंत्री का भतीजा गायब, अपहरण की आशंका

तिजोरी में करीब 22 तोला सोना रखा हुआ था. कारोबारी का लड़का पुलिस के मुताबिक टाइल्स कारोबारी ने कुछ लोगों पर बेटे का अगवा करने का शक जताया है. 

तिजोरी में 22 तोला सोना और 8 लाख कैश लेकर निकला मंत्री का भतीजा गायब, अपहरण की आशंका
ग्वालियर में कारोबारी का बेटा गायब

ग्वालियरः ग्वालियर में एक टाइल्स कारोबारी का नाबालिग बेटा घर से गायब हो गया है. कारोबारी ने बताया कि वह 8 लाख रुपए कैश और तिजोरी लेकर घर से निकला था. तिजोरी में करीब 22 तोला सोना रखा हुआ था. कारोबारी का लड़का पुलिस के मुताबिक टाइल्स कारोबारी ने कुछ लोगों पर बेटे का अगवा करने का शक जताया है. पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लड़के की तलाश शुरू कर दी है. मामला ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र का का है. गायब हुआ लड़का प्रदेश सरकार में सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया का भतीजा बताया जा रहा है. नाबालिग के परिजनों एसपी ऑफिस पहुंचकर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है. 

सीसीटीवी में जाते दिखा लड़का 
लड़का सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया का भतीजा बताया जा रहा है, जो उनके बड़े भाई का लड़का है. व्यापारी का कहना तिजोरी और 8 लाख रुपए कैश ले जाते हुए उसे घर में लगे सीसीटीवी में देखा गया है. व्यापारी ने मामले में अपहरण की आशंका जताई है, क्योंकि जिन लोगों पर उनको शक है वे भी घर से गायब बताए जा रहे हैं. ऐसे में पुलिस ने सर्जिंग तेज कर दी है. उन्होंने बताया कि लड़का फोन अपने साथ लेकर नहीं गया है. जिससे अब तक उसका कोई पता नहीं चल पाया. 

शुक्रवार शाम 5 बजे से गायब 
अरविंद भदौरिया के भाई देवेन्द्र सिंह भदौरिया का ग्वालियर के  शताब्दीपुरम भदावर में टाइल्स व सेनेट्री का बिजनेस है. शुक्रवार शाम से ही उनका इकलौता बेटा गौरव भदौरिया, जिसकी उम्र 17 साल है लापता बताया जा रहा है. व्यापारी का कहना है कि गायब होने से पहले वह कुछ देर पहले आपके मोबाइल से किसी से बात कर रहा था. 

WATCH LIVE TV