CM Mohan Yadav: यूपी-बिहार के बाद CM मोहन यादव को हरियाणा की जिम्मेदारी! आज कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2147718

CM Mohan Yadav: यूपी-बिहार के बाद CM मोहन यादव को हरियाणा की जिम्मेदारी! आज कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

CM Mohan Yadav Haryana visit:  लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है. आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव हरियाणा के दौरे पर रहेंगे.  CM मोहन यादव कलस्टर मीटिंग में शामिल होकर BJP कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे.

 

CM Mohan Yadav: यूपी-बिहार के बाद CM मोहन यादव को हरियाणा की जिम्मेदारी! आज कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

CM Mohan Yadav Haryana visit: आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी कमर कस ली है. इसी कड़ी में सीएम मोहन यादव आज 9 मार्च को हरियाणा के दौरे पर रहेंगे. जहां वे महेंद्रगढ़, गुरुग्राम और फरीदाबाद क्लस्टर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इसके अलावा वो आगामी चुनाव में उन्हें जीत का मंत्र भी देंगे. 

बता दें कि सीएम यादव मुख्यमंत्री मोहन यादव 11:50 मिनट पर हरियाणा पहुंचेंगे. दोपहर 2:10 पर गुरु कमल बीजेपी कार्यालय पहुंचेंगे, यहां बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ता को संबोधित करेंगे. उसके बाद शाम 6 दिल्ली में बड़े नेताओं से सीएम मोहन यादव मुलाकात कर सकते हैं.

हरियाणा मिशन पर सीएम यादव
गौरतलब है कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन ने देश भर की लोकसभाओं को 146 कलस्टरों में बांटा है. हरियाणा को भी तीन कलस्टरों में बांटा गया है. सभी कलस्टरों के प्रभारी, संयोजक और सह संयोजक भी नियुक्त कर दिए गए हैं. ऐसे में सीएम यादव  भिवानी-महेंद्रगढ़, गुरुग्राम और फरीदाबाद लोकसभा के संगठनात्मक कार्यक्रमों में शामिल होने आ रहे हैं.

सीएम मोहन यादव इन कार्यक्रमों में शामिल होकर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे. सीएम यादव गुरुग्राम में चुनाव संचालन और चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में भी शामिल होंगे. फिर फरीदाबाद में प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन होगा.

बिहार-यूपी के बाद हरियाणा की जिम्मेदारी 
गौरतलब है कि यूपी और बिहार में यादव समाज का सबसे बड़ा प्रभाव रहा है.  ऐसे में बीजेपी अब उत्तर प्रदेश में अपने मोहन यादव कार्ड के जरिए 'यादव वोट बैंक' पर सेंधमारी की बड़ी तैयारी में दिखाई दे रही है. इसके अलावा अब उसमें एक राज्य हरियाणा भी जोड़ दिया गया है, जिसकी जिम्मेदारी भी सीएम मोहन यादव को मिली है. बता दें कि हरियाणा में यादव वोट बैंक कांग्रेस, इंडियन नेशनल लोक दल और भाजपा के बीच बंटता है. ऐसे में यादव नेताओं को संगठन और सरकार में प्रतिनिधित्व दिया जा रहा है, उससे कहीं ना कहीं यादव वोट बैंक भाजपा की ओर आकर्षित होगा. 

सीएम मोहन यादव आज का कार्यक्रम
मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव के आज के कार्यक्रम
- मुख्यमंत्री आज सुबह 11.10 बजे नई दिल्ली पहुंचेंगे
- दोपहर 11.55 बजे हरियाणा के गुरुग्राम बीजेपी दफ्तर पहुंचेंगे
- बीजेपी दफ्तर में क्लस्टर बैठक बैठक लेंगे
- 3.55 दोपहर हैलीपेड ताऊ देवीलाल स्टेडियम, फरीदाबाद पहुंचेंगे
- 4 बजे मॉडर्न स्कूल सेक्टर 17, फरीदाबाद में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल होंगे सीएम
- 6 बजे शाम नई दिल्ली पहुंचेंगे, दिल्ली बीजेपी नेताओं के साथ मुलाकात.

Trending news