CM शिवराज के बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, मुख्यमंत्री ने भी कराया टेस्ट
X

CM शिवराज के बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, मुख्यमंत्री ने भी कराया टेस्ट

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

CM शिवराज के बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, मुख्यमंत्री ने भी कराया टेस्ट

भोपालः मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. जिससे प्रशासन की परेशानियां भी लगातार बढ़ती जा ही हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. कार्तिकेय ने ट्वीट कर खुद यह जानकारी दी है. 

कार्तिकेय ने ट्वीट कर लिखा कि ''उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, अब कोरोना को हरा कर मिलूंगा दोस्तों, आप सब भी घर पर रहें, सुरक्षित रहें, मास्क, सैनिटाइजर का उपयोग और सोशल डिस्टेंसिंग का लगातार पालन करें.'' हालांकि बताया जा रहा है कि कार्तिकेय की रेपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 

कार्तिकेय हुए होम आइसोलेट
कार्तिकेय की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. वहीं बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी आज सुबह अपना कोविड टेस्ट कराया है. हालांकि सीएम की रेपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. हालांकि आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट आना शेष है. इसके अलावा सीएम के परिवार के अन्य सदस्यों की भी कोरोना जांच कराई गई है. 

मध्य प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले 
मध्य प्रदेश में हर दिन कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. प्रदेश की स्थिति भयावह होती जा रही है. पिछले 24 घंटे में मध्यप्रदेश के 4 बड़े शहरों में ही 4635 नए केस आए हैं और 25 मौतें हुई हैं। एक दिन पहले इन चार शहरों में 4511 केस आए थे और 24 की मौत हुई थी। सबसे ज्यादा नए केस इंदौर में 1693 नए मामले आए और छह कोरोना मरीजों की मौत हो गई. 

ये भी पढ़ेंः अब इंदौर के लिए मसीहा बने सोनू सूद, 10 ऑक्सीजन जनरेटर भेजने की बात कही

WATCH LIVE TV

Trending news