सोशल मीडिया में कांग्रेस की सरकार! Twitter पर हैं BJP से ज्यादा फॉलोअर्स
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh914997

सोशल मीडिया में कांग्रेस की सरकार! Twitter पर हैं BJP से ज्यादा फॉलोअर्स

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के टि्वटर हैंडल ने सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी को पछाड़ दिया है.

दोनों पार्टी का ट्विटर पेज

नई दिल्ली: भारत सहित दुनिया के कई देशों में ट्विटर की नीतियों के खिलाफ जमकर बवाल मच हुआ है. वहीं केंद्र सरकार और सोशल मीडिया कंपनियों के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, लेकिन इस पूरे विवाद के बीच विपक्षी दल कांग्रेस की सोशल मीडिया पर पकड़ मजबूत होती जा रही है. जी हां, दरअसल एमपी कांग्रेस के फ़ॉलोअर्स लगातार तेजी से बढ़ रहे है. अब मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के टि्वटर हैंडल ने सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी को पछाड़ दिया है.

मंत्री विश्वास सारंग से मुलाकात में नहीं बनी बात, हड़ताल जारी रखेगा जूडा

एमपी कांग्रेस के फॉलोअर्स 9 लाख पार
आपको बता दें कि मध्यप्रदेश एमपी कांग्रेस के टि्वटर पर फॉलोअर्स 9 लाख से ज्यादा हो गए हैं. वहीं, बीजेपी के फॉलोअर्स की संख्या करीब 7 लाख 72 हजार है. यानी एमपी कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर फॉलोअर्स की संख्या तेजी के साथ बढ़ रही है. बता दें कि कांग्रेस की सभी राज्य इकाईयों की तुलना में मध्यप्रदेश कांग्रेस के ट्वीटर पर सर्वाधिक फॉलोअर्स हैं.

कांग्रेस लगातार कर रही ट्वीट
गौरतलब है कि शिवराज सरकार सहित केन्द्र सरकार पर सवाल खड़े करने वाले ट्वीट बहुत तेजी के साथ रिट्वीट किए जा रहे हैं. 2018 में हुए विधानसभा चुनाव के बाद से ही कांग्रेस लगातार सोशल मीडिया पर खुद को मजबूत करने में लगी है. जिसका फायदा अब उसको मिलता दिख रहा है, और लगातार फॉलोअर्स की संख्या में भी इजाफा हो रहा है.

RTI में खुलासा: पुराना बंगला तोड़ा, नए के लिए नियम विरुद्ध 30 लाख कर दिए स्वीकृत

इस वजह से बड़ रहे फॉलोअर्स
गौर करने वाली बात है कि हर दिन एमपी कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल से तकरीबन 18 से 20 ट्वीट पार्टी की नीति-रीति को लेकर किए जाते हैं, इसके साथ ही साथ प्रदेश के वायरल वीडियो को भी ट्वीट किया जा रहा है. जिसके कारण फॉलोवर्स की संख्या तेजी के साथ बढ़ी है. 

WATCH LIVE TV

Trending news