कांग्रेस विधायक के भाई की कोरोना से मौत, BJP MLA के परिवार में भी फैला कोविड, CM शिवराज ने किया ट्वीट
X

कांग्रेस विधायक के भाई की कोरोना से मौत, BJP MLA के परिवार में भी फैला कोविड, CM शिवराज ने किया ट्वीट

कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया के बड़े भाई की कोरोना से मौत हो गई, जबकि बीजेपी विधायक मालिनी गौड़ के परिवार में भी कई लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. 

कांग्रेस विधायक के भाई की कोरोना से मौत, BJP MLA के परिवार में भी फैला कोविड, CM शिवराज ने किया ट्वीट

झाबुआः मध्य प्रदेश में कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे हैं. झाबुआ से कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया के बड़े भाई सुरसिंह भूरिया की कोरोना से मौत हो गई. कांतिलाल भूरिया के बड़े भाई पिछले एक सप्ताह से कोरोना पॉजिटिव थे और उनका इलाज चल रहा था. उनके निधन पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर दुख जताया है. 

इलाज के बाद भी हालत में नहीं हुआ सुधार 
बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायक के भाई का इलाज गुजरात राज्य के दाहोद और बाद में इंदौर में भी कराया गया, लेकिन उनकी हालत में सुधान नहीं होने से यह स्थिति बनी. करीब 70 फीसदी फेफड़ों में इन्फेक्शन के चलते उनका निधन हो गया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए लिखा ''झाबुआ से विधायक साथी कांतिलाल भूरिया जी के भाई सुरसिंह भूरिया जी के निधन का दुखद समाचार मिला है. मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों के साथ हैं. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति दें और उनके परिवार के सदस्यों को इस वज्रपात को सहने की क्षमता प्रदान करें, यही प्रार्थना है. ''

कल होगा अंतिम संस्कार 
कांतिलाल भूरिया के ग्रह ग्राम मोरडूंडिया में कल उनके भाई सुरसिंह भूरिया का अंतिम संस्कार किया जाएगा. इसके अलावा जोबट से कांग्रेस विधायक और कांतिलाल भूरिया की भतीजी कलावती भूरिया भी कोरोना संक्रमित है, कलावती भूरिया का फिलहाल इंदौर में इलाज चल रहा रहा है. वहीं परिवार के दूसरे सदस्य भी होम आइसोलेट हो चुके हैं. 

सीएम शिवराज के बेटे भी कोरोना पॉजिटिव 
इसके अलावा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. कार्तिकेय की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. वहीं बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी आज सुबह अपना कोविड टेस्ट कराया है. हालांकि सीएम की रेपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है. 

बीजेपी विधायक के घर में भी फैला कोरोना
वहीं इंदौर की पूर्व महापौर और बीजेपी विधायक मालिनी गौड़ के परिवार में भी कोरोना संक्रमण फैला है. मालिनी गौड़ के घर में कई लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि विधायक मालिनी गौड़ एवं उनके परिवार के सदस्यों के अस्वस्थ होने की सूचना मिली है. मैं सभी के पूर्ण स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना ईश्वर से करता हूं. 

एमपी में नहीं थम रहा कोरोना 
मध्य प्रदेश में कोरोना की बढ़ती रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है, मध्य प्रदेश में हर दिन कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. प्रदेश की स्थिति भयावह होती जा रही है. पिछले 24 घंटे में मध्यप्रदेश के 4 बड़े शहरों में ही 4635 नए केस आए हैं और 25 मौतें हुई हैं। एक दिन पहले इन चार शहरों में 4511 केस आए थे और 24 की मौत हुई थी। सबसे ज्यादा नए केस इंदौर में 1693 नए मामले आए और छह कोरोना मरीजों की मौत हो गई. 

ये भी पढ़ेंः मरने के बाद भी न्याय नहींः ऑक्सीजन की कमी से 4 कोविड मरीजों की हुई मौत, कचरा गाड़ी में श्मशान पहुंचे शव

WATCH LIVE TV

Trending news