MP Congress: कांग्रेस ने अपने ही राष्ट्रीय प्रवक्ता को थमा दिया नोटिस, कमलनाथ पर दिया बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2065749

MP Congress: कांग्रेस ने अपने ही राष्ट्रीय प्रवक्ता को थमा दिया नोटिस, कमलनाथ पर दिया बड़ा बयान

Congress notice Alok Sharma: कांग्रेस ने अपनी ही पार्टी के एक राष्ट्रीय प्रवक्ता को नोटिस भेजकर दो दिन में जवाब मांगा है. क्योंकि मामला पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर दिए गए एक बयान से जुड़ा हुआ है. 

कांग्रेस ने आलोक शर्मा को दिया नोटिस

Alok Sharma Kamalnath Controversy: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ को लेकर बयानबाजी करना कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता अलोक शर्मा को भारी पड़ता नजर आ रहा है. क्योंकि कांग्रेस ने अपने ही प्रवक्ता को कारण बताओं नोटिस जारी किया है, कांग्रेस मीडिया विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन खेड़ा ने आलोक शर्मा को यह नोटिस जारी किया है, जिसमें कमलनाथ को लेकर दिए गए बयान को अनुशासनहीनता माना गया है. आलोक शर्मा को दो दिन में जवाब देने की बात नोटिस में लिखी गई है. 

आलोक शर्मा ने कमलनाथ पर दिया था बयान 

दरअसल, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता आलोक शर्मा ने एक चैनल पर कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था 'मध्य प्रदेश में कमलनाथ के पिछले पांच-6 साल के कार्यकाल को देखकर यह नहीं लगता है कि वह मध्य प्रदेश में की सरकार चाहते हैं. टिकट वितरण में भी उन्होंने अहंकार दिखाया था और कांग्रेस नेताओं को काम नहीं करने दिया था. जबकि उनके घर पर ईडी और सीबीआई क्यों नहीं पहुंचती है.'

आलोक शर्मा ने कहा 'हमारे वरिष्ठ नेताओं की गलती थी कि इस व्यक्ति को नहीं पहचाना गया. उन्होंने अखिलेश-वखिलेश जैसे बयान भी दिए, लेकिन एक व्यक्ति के अहंकार ने जिस तरह से पूरे चुनावी माहौल को बदला वो बेहद अहंकारपूर्ण था.' आलोक शर्मा के इसी बयान को कांग्रेस ने अनुशासनहीनता माना है. 

नोटिस में लिखी यह बात 

कांग्रेस की तरफ से पार्टी प्रवक्ता आलोक शर्मा को जो नोटिस जारी किया गया है, उसमें लिखा गया है 'पार्टी में वरिष्ठ पद पर होने के बाद भी आधारहीन और भड़काऊ बयान दिया गया है, जबकि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को कमतर दिखाने की कोशिश की गई है. कांग्रेस पार्टी का सदस्य होने के चलते आपको यह बात मालूम होनी चाहिए कि पार्टी में अनुशासन पर सबसे ज्यादा जोर दिया जाता है और जो इसका पालन नहीं करता उसका गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेगा, इसलिए आपको अपने बयानों पर दो दिनों में सफाई देनी होगी.' पवन खेड़ा ने कांग्रेस नेता जयराम रमेश की अनुसंशा पर यह नोटिस आलोक शर्मा को जारी किया है. 

ये भी पढ़ेंः मोहन सरकार के 1 महीने के रिपोर्ट कार्ड की खास बातें, रामराज्य-मोदी की गारंटी टैगलाइन

Trending news