बीजेपी के बाद कांग्रेस दफ्तर में भी कोरोना की एंट्री, इतने दिनों के लिए PCC दफ्तर में ''लॉकडाउन''

मध्य प्रदेश के प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में भी कोरोना की एंट्री हो गई है. जिसके बाद पीसीसी दफ्तर को बंद कर दिया गया है. 

बीजेपी के बाद कांग्रेस दफ्तर में भी कोरोना की एंट्री, इतने दिनों के लिए PCC दफ्तर में ''लॉकडाउन''
प्रदेश कांग्रेस कार्यालय भोपाल (फाइल फोटो)

भोपालः मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है. अब राजधानी भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में भी कोरोना की एंट्री हो गई है. कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री राजीव सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं. जिसके बाद प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को बंद करने का निर्णय लिया गया है. 

सात दिन बंद रहेगा पीसीसी दफ्तर
कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री राजीव सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एहतियात के तौर पर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को 7 दिन तक के लिए बंद कर दिया गया है. अब सात दिनों तक पीसीसी दफ्तर में फिलहाल किसी को एंट्री नहीं रहेगी. इसके अलावा जो भी नेता राजीव सिंह के संपर्क में आए हैं वह भी क्वारंटाइन हो गए हैं. जबकि प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों को भी क्वारंटाइन किया गया है. बता दें कि दमोह उपचुनाव के चलते कांग्रेस कार्यालय में हलचल ज्यादा थी. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से लेकर दिग्विजय सिंह तक सभी बड़े नेता कांग्रेस कार्यालय में पहुंचे थे. 

कांग्रेस कार्यालय को किया जाएगा सैनिटाइज 
कांग्रेस की तरफ से बताया गया कि पूरे कांग्रेस कार्यालय को जल्द ही सैनिटाइज किया जाएगा. जबकि सात दिन तक कार्यालय बंद भी रहेगा. इस दौरान जो लोग पिछले एक दो दिन में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय आए थे. उन्हें भी कोरोना टेस्ट कराने के निर्देश दिए गए हैं. 

ये भी पढ़ेंः MP Board Exam: रद्द हुईं 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं, जानें फिर कब होंगे एग्जाम

कोरोना की वजह से बीजेपी कार्यालय भी बंद 
कांग्रेस कार्यालय से पहले बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में भी दो कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले थे. जिसके बाद बीजेपी कार्यालय को भी बंद कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यालय दस दिनों तक बंद रहेगा. केवल दो कर्मचारी ही उपचुनाव के चलते कॉल सेंटर का काम देखेंगे. हाल के दिनों में कार्यालय में पार्टी की कई बैठकें हुई हैं. इस दौरान सीएम शिवराज, वीडी शर्मा, ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसे नेताओं ने भी बैठकों में शिरकत की थी. इसके अलावा दमोह उपचुनाव के संबंध में भी पार्टी के पदाधिकारियों ने बैठकें की हैं. 

एमपी में आज फिर मिले कोरोना के 8998 नए मरीज 
मध्य प्रदेश में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. आज फिर प्रदेश में कोविड के 8998 नए मरीज मिले हैं. जबकि प्रदेश में आज कोविड के 40 मरीजों की मौत भी हुई है. ऐसे में प्रशासन की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं. भोपाल और इंदौर कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं.

ये भी पढ़ेंः  मध्य प्रदेश BJP कार्यालय में कोरोना संकट, इतने दिनों तक बंद किया गया ऑफिस, सैनिटाइजेशन का काम जारी

WATCH LIVE TV