शिवपुरी नगर निगम की बड़ी लापरवाही, एक गलती के चलते नहीं लग पाई 100 लोगों को वैक्सीन!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh851863

शिवपुरी नगर निगम की बड़ी लापरवाही, एक गलती के चलते नहीं लग पाई 100 लोगों को वैक्सीन!

इससे पहले ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भी ऐसी ही लापरवाही देखने को मिली थी.

शिवपुरी नगर निगम की बड़ी लापरवाही, एक गलती के चलते नहीं लग पाई 100 लोगों को वैक्सीन!

शिवपुरीः देश में कोरोना महामारी के खिलाफ बड़े स्तर पर टीकाकरण अभियान चल रहा है लेकिन कुछ अधिकारी इस अभियान में भी पलीता लगाने में कसर नहीं छोड़ रहे हैं. दरअसल शिवपुरी जिले में नगर पालिका प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां कोरोना टीके के लिए सौंपी गई सूची में शामिल सभी लोगों का मोबाइल नंबर एक ही दे दिया गया है. इसके चलते सूची में शामिल लोगों को सूचना नहीं मिली और उन्हें टीका नहीं लग सका.

क्या है मामला
बता दें कि देश में अभी फ्रंट लाइन वर्कर्स को कोरोना वैक्सीन का टीका दिया जा रहा है. इस बीच शिवपुरी नगर पालिका में कोरोना टीके के लिए जो सूची सौंपी गई है, उसमें भारी अनियमितता देखने को मिली है. दरअसल सूची में शामिल लोगों का मोबाइल नंबर एक ही डाल दिया गया है. जिससे कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए इन लोगों को सूचित नहीं किया जा सका. जिससे शुक्रवार को पूरे दिन में महज 3 लोगों को ही कोरोना का टीका लग सका.  

ग्वालियर में भी हो चुका है ऐसा
इससे पहले ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भी ऐसी ही लापरवाही देखने को मिली थी. जहां ग्वालियर नगर निगम के 1000 कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन लगनी थी लेकिन वहां भी लिस्ट में सभी कर्मचारियों के नाम के आगे एक ही मोबाइल नंबर लिख दिया गया था. जिसके कारण वहां भी फ्रंटलाइन वारियर्स को वैक्सीन नहीं लग पाई थी. 

बताया गया था कि इस लापरवाही की वजह तकनीकी खराबी थी. हालांकि ऑपरेटर की यह गलती थी कि उसने दोबारा लिस्ट चेक नहीं की थी. अब वही गलती फिर से दोहराई गई है.  

 

Trending news