रात को पति को घर आने में हुई देरी, पत्नी ने सुबह पति के चेहरे पर डाल दिया खौलता तेल

अरविंद तथा शिव कुमारी का विवाह करीब 2 साल पूर्व हुआ था, विवाह के बाद से ही इनमें लगातार विवाद होते रहते थे.

रात को पति को घर आने में हुई देरी, पत्नी ने सुबह पति के चेहरे पर डाल दिया खौलता तेल

सागर: बहेरिया थाना अंतर्गत कर्रापुर ग्राम के कुटीर मोहल्ला में पत्नी का पति के चेहरे पर गर्म तेल डालने का मामला सामने आया है. बीती रात में पति अरविंद अहिरवार घर देर से लौट कर आए थे. इसी बात पर पति-पत्नी में विवाद हो गया था, लेकिन तब परिजनों ने मामले को शांत करा दिया. विवाद से गुस्साई पत्नी शिवकुमारी अहिरवार ने सुबह 5:00 बजे सो रहे पति के चेहरे पर गर्म तेल डाल दिया. जिसके चलते पति का चेहरा बुरी तरह झुलस गया.

शशि थरूर-जयराम रमेश ने स्वदेशी Covaxin पर उठाए सवाल, डॉ. हर्षवर्धन ने यूं बंद की बोलती

बता दें कि पीड़ित पति को तत्काल बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में इलाज हेतु भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है, पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

भाभी लगातार रो रही थी
वहीं इस पूरे मामले में अरविंद के भाई का कहना है कि भैया भाभी के बीच बहस तो अक्सर होती थी, लेकिन ऐसी स्थिति कभी नहीं बनी. लड़ाई के बात से ही भाभी लगातार रो रही थी. सुबह जब गर्म तेल चेहरे पर डाला तो उसके बाद भी वह लगातार ही रो रही थी और कह रही थी कि उससे गलती हो गई.

हैकर्स ने खाते से उड़ाए पैसे तो ग्राहक नहीं, बैंक होगा जिम्मेदार! राष्ट्रीय उपभोक्ता आयोग का बड़ा फैसला

2 साल पहले हुआ विवाह
अरविंद तथा शिव कुमारी का विवाह करीब 2 साल पूर्व हुआ था. विवाह के बाद से ही इनमें लगातार विवाद होते रहते थे, लेकिन बीती रात कुछ ज्यादा ही बहस हो गई. पति का चेहरा झुलस जाने के कारण उसे बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है.

WATCH LIVE TV