Dewas Bus Accident: दुल्हन लेकर आ रही बारातियों से भरी बस खाई में गिरी, 2 की मौत, 36 से ज्यादा लोग थे सवार
Advertisement

Dewas Bus Accident: दुल्हन लेकर आ रही बारातियों से भरी बस खाई में गिरी, 2 की मौत, 36 से ज्यादा लोग थे सवार

देवास सड़क हादसा (Dewas Road Accident): बारातियों से भरी दो बस लखवाड़ा से जेतपुरा की ओर जा रही थी. एक में पुरुष सवार थे, वहीं दूसरी बस में महिलाएं. पुरुषों से भरी बस हादसे का शिकार हुई है, जिसमें कई घायलों का इलाज जारी है. 

Dewas Bus Accident: दुल्हन लेकर आ रही बारातियों से भरी बस खाई में गिरी, 2 की मौत, 36 से ज्यादा लोग थे सवार

अमित/ देवासः Dewas Road Accident: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास (Dewas) में शनिवार रात सवा बारह बजे बारातियों से भरी बस का एक्सीडेंट (Dewas Bus Accident) हो गया. बस लखवाड़ा से जेतपुरा गांव की ओर जा रही थी, इसी दौरान सिरोल्या के पास खाई में गिरने से बस हादसे का शिकार हो गई. बस हादसे में 36 लोग घायल बताए गए, वहीं दो लोगों की मौत हो चुकी है. घायलों को सात एम्बुलेंस और पांच डायल 100 की मदद से देवास जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ेंः-युवाओं ने दंडवत प्रणाम कर निकाली रैली, सीएम शिवराज से की ये मांग

खाई में गिरते ही पेड़ में जा घुसी बस
बताया गया है कि बारातियों से भरी दो बस लखवाड़ा गांव से दुल्हन को लेकर जेतपुरा गांव की ओर जा रही थीं. एक बस में महिलाएं सवार थीं, वहीं दूसरी बस पुरुषों से भरी हुई थी. इसमें पुरुष बस सिरोल्या के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर खाई में हादसे का शिकार हुई और नीचे पेड़ में जा घुसी. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने एम्बुलेंस और पुलिस को बुलाया. जिन्होंने 37 घायलों व एक मृतक को अस्पताल पहुंचाया.

6 गंभीर घायलों का इंदौर में इलाज जारी
देवास अस्पताल से इंदौर ले जाते समय एक और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. वहीं 6 अन्य गंभीर घायलों का इंदौर अस्पताल में इलाज जारी हैं. कुछ मरीजों को ड्रेसिंग के बाद डिस्चार्ज किया गया, वहीं करीब 20 का देवास जिला अस्पताल में इलाज जारी है. दो मृतकों में एक नारायण सिंह जिनकी मौके पर मौत हुई वहीं दूसरे राकेश मालवीय जिनकी इंदौर अस्पताल ले जाते मौत हो गई.

यह भी पढ़ेंः-जज्बे को सलाम: खाट के सहारे महिला को 2 KM तक ले गया एंबुलेंस स्टाफ, बचा ली जान, देखिए VIDEO

12.15 बजे हुआ हादसा ढाई बजे ले गए अस्पताल
देवास के महात्मा गांधी अस्पताल के डॉ मोहसिन ने बताया कि रात करीब ढाई बजे बस हादसे का शिकार हुए 36-37 लोगों को उनके पास लाया गया, जिनमें एक की मौत हो चुकी थी. मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं 6 गंभीर घायलों को इलाज के लिए इंदौर भेजा गया, जिनमें से एक और व्यक्ति की मौत हो चुकी है.

बरोठा थाना क्षेत्र में हुए हादसे पर थाना एसआई कपिल नरवरे ने बताया कि बारातियों से भरी दो बस लखवाड़ा से जेतपुरा जा रही थीं. एक में महिलाएं थीं, दूसरी बस पुरुषों से भरी थी. पुरुषों की बस सिरोल्या के पास रात 12.15 बजे हादसे का शिकार हो गई. जहां डायल हंड्रेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर देखा कि बस खाई में पेड़ पर पलटी हुई है. घायलों को तुरंत निकलवाकर अस्पताल पुहंचाया गया. अभी 20 घायलों का देवास में इलाज जारी है, वहीं कुछ को डिस्चार्ज कर दिया गया है. 6 गंभीर घायलों का इंदौर में इलाज चल रहा है, वहीं 2 लोगों की इस हादसे में मौत हो चुकी है. शुरुआती जांच में ड्राइवर की लापरवाही की बात सामने आई, जिसकी जांच जारी है.

यह भी पढ़ेंः-कमलनाथ ने मुख्यमंत्री से मांगी साइकिल, CM शिवराज ने दिया ऐसा जवाब, पूरे सदन में लगे ठहाके

यह भी पढ़ेंः- जबलपुर: बहादुरी और उत्कृष्ट सेवाओं के लिए आज जवानों और शहीदों को किया जाएगा सम्मानित

WATCH LIVE TV

ये भी देखे

Trending news