नशे में चूर दो चौकीदारों की गंदी हरकत, महिला केयर टेकर और नाबालिग दिव्यांग छात्राओं से की छेड़छाड़

जशपुर के समर्थ दिव्यांग केंद्र में नाबालिग दिव्यांग छात्राओं से आधी रात में दो कर्मचारियों ने छेड़छाड़ व अनाचार का प्रयास किया है. 

नशे में चूर दो चौकीदारों की गंदी हरकत, महिला केयर टेकर और नाबालिग दिव्यांग छात्राओं से की छेड़छाड़

जशपुर: जशपुर के समर्थ दिव्यांग केंद्र में नाबालिग दिव्यांग छात्राओं से आधी रात में दो कर्मचारियों ने छेड़छाड़ व अनाचार का प्रयास किया है. जिसकी शिकायत समर्थ दिव्यांग केंद्र महिला स्वीपर ने कोतवाली थाने में की है. मामले की शिकायत पर एसपी विजय अग्रवाल ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

UPSC-2020 रिजल्टः भोपाल की जागृति ने किया कमाल, देशभर में दूसरी रैंक, महिलाओं की पोजिशन में पहला स्थान

बच्चों को चोट आई
मिली जानकारी के अनुसार 22-23 सितम्बर की आधी रात में चौकीदार और केयरटेकर शराब के नशे में आश्रम पहुंचे और महिला स्विपर के रूम में बाहर से लॉक लगा दिया. फिर दिव्यांग बच्चों से छेड़छाड़ करने लगे. जिससे बच्चे बचाव में दौड़े लगे कई सारे बच्चो को हलकी चोटे भी आई है. 

मध्य प्रदेश में हुई बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, कई अफसरों को किया गया इधर से उधर

46 बच्चे रहते हैं
आपको बता दें कि इस आश्रम में 46 बच्चे रहते हैं. वहीं इस मामले में जशपुर पुलिस अधीक्षक ने विजय अग्रवाल ने बताया की महिला स्विपर ने अमानवीय व्यवहार की शिकायत कोतवाली में की है. जिसकी जांच महिला एडिशनल एसपी द्वारा किया जा रहा है. आपको बता दें कि ये जाँच पिछले 7 घंटे से चल रही है. पुलिस ट्रांसलेटर की मदद से नाबालिग दिव्यांग छात्राओं की बयान दर्ज कर रही है.

WATCH LIVE TV