केक काटकर मनाया गया डॉगी का जन्मदिन, डीजे की धुन पर जमकर थिरके मेहमान
Advertisement

केक काटकर मनाया गया डॉगी का जन्मदिन, डीजे की धुन पर जमकर थिरके मेहमान

कुत्ते के जन्मदिन पर केक कटने के बाद जमकर डांस हुआ. 

कुत्ते का मनाया गया जन्मदिन

छतरपुरः जन्मदिन हर इंसान की जिंदगी के सबसे खास दिनों में से एक माना जाता है. खास बात यह है कि कुछ लोग आपने पालतू जानवरों को भी अपने बच्चों की तरह रखते हैं. लोग उन्हें अपने साथ घूमने ले जाते हैं और अपनी हर खुशी में उन्हें शामिल करते हैं और उनका जन्मदिन भी मनाते हैं. कुछ ऐसा ही मामला छतरपुर जिले के इमलिया गांव से सामने आया जहां धूमधाम से एक कुत्ते का जन्मदिन मनाया गया और लोगों ने जमकर डांस किया. 

केक काटकर मनाया गया कुत्ते का जन्मदिन 
दरअसल, इमलिया गांव में रहने वाले कल्याण सिंह राजपूत ने एक कुत्ता पाल रखा है. जिसे सभी लोग पप्पो के नाम से बुलाते हैं. कल्याण सिंह ने अपने पालूत कुत्ते पप्पो का चौथा जन्मदिन धूमधाम से मनाने का फैसला लिया. उसके जन्मदिन पर पूरे घर को सजाया गया और डीजे बुलाया गया. जहां केक काटने के बाद सभी ने पप्पों को तिलकर लगाकर उसे पैसे भी दिए. इस दौरान बच्चे और बड़े सभी डीजे की धुन पर जमकर थिरके और पप्पो का बर्थडे सेलिब्रेट किया. 

fallback

परिवार के सदस्य की तरह रहता है पप्पो 
पप्पो के मालिक कल्याण सिंह ने बताया की पप्पो बिल्कुल उनके परिवार के सदस्य की तरह है. जिसे न केवल उनके घर के लोग बल्कि आस पड़ोस के सभी लोग बहुत प्यार करते हैं. उन्होंने बताया कि पप्पो के चौथे जन्मदिन पर सभी ने उसका जन्मदिन सेलिब्रेट करने का विचार बनाया. ऐसे में सभी बच्चों और लोगों को बुलाया गया और पप्पो का जन्मदिन मनाया गया. वहीं गांव में इस अनोखे जन्मदिन को देखने के लिये लोगों भीड़ जुट गई

जानवरों से प्रेम करें लोग 
गांव में रहने वाले पुष्पेंद्र सिंह बुंदेला ने बताया कि गांव के पालतू कुत्ते पप्पो के जन्मदिन में सभी लोग खुशी-खुशी शामिल हुए उसका जन्मदिन सेलिब्रेट किया. उन्होंने कहा कि सभी लोगों को अपने पालतू जानवरों से इसी तरह से प्रेम करना चाहिए. क्योंकि इससे जानवरों का इंसानों के प्रति प्रेम भी बढ़ता है. उन्होंने कहा कि अगर सभी लोग इसी तरह की सोच बना ले तो आवारा पशुओं की समस्या भी दूर हो जाएगी.

ये भी पढ़ेंः डिंडोरी के गढ़ी गांव में हैं पांडव काल के पत्थर, बजाने पर निकलती हैं 11 तरह की ध्वनियां

WATCH LIVE TV

Trending news