सावधान! महिला को लिफ्ट देकर सुनसान इलाके में ले गए ऑटो, फिर किया गैंगरेप, विरोध किया तो आंखों में डाल दी मिर्ची
Advertisement

सावधान! महिला को लिफ्ट देकर सुनसान इलाके में ले गए ऑटो, फिर किया गैंगरेप, विरोध किया तो आंखों में डाल दी मिर्ची

ग्वालियर में लिफ्ट देने के बहाने से चार लोगों ने एक महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

ग्वालियरः ग्वालियर से एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला ने आरोप लगाया है कि पहले तो चारों आरोपियों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने अपने साथ बिठाया और फिर सुनसान इलाके में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी अभी भी फरार है. 

यह पूरा मामला 
दरअसल, एक महिला ने कंपू थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह बुधवार की शाम को एलईडी खरीदने बाजार जा रही थी. तभी उसे एक हलवाई मिला जिसका नाम राजाराम था. वह अकेला ऑटो में बैठा हुआ था. उसने मुझे लिफ्ट देने की बात कही. महिला ने कहा वह राजाराम को पहले से जानती थी. इसलिए उसके साथ बैठ गई. कुछ दूर चलने पर उसे दो और साथी ऑटो में बैठ गए. ड्राइवर ऑटो को एक सुनसान जगह पर ले गया. जिसके बाद सभी ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. 

ये भी पढ़ेंः PPE किट पहनकर अस्पताल पहुंचे कलेक्टर और SP, किया ऐसा काम, सुनकर आप भी कहेंगे-वाह

महिला की आंख में डाली मिर्ची 
महिला ने पुलिस को बताया कि जब उसने दुष्कर्म का विरोध किया तो तो आरोपियों ने उसकी आंखों में मिर्ची डाल दी, जबकि आरोपी उसे वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गए. जिसके बाद किसी तरह महिला वहां से निकलकर बाहर आयी और आंखों को धोया और उसके बाद अपने घर पहुंची. जिसके बाद डरी और सहमी महिला गुरुवार रात को कंपू थाना पहुंची और पूरी मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई.

पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा, दो फरार 
घटना के बाद पुलिस ने बताया कि दो आरोपी राजाराम व छबराम को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि शेष दो आरोपी मोनू और टिल्लू अभी फरार हैं. पुलिस ने बताया कि चारों हलवाई का काम करते हैं. पुलिस ने कहा कि मुख्य आरोपी राजाराम जो पेशे से हवलाई है.  वह एक सगाई कार्यक्रम में खाना बना रहा था. इसी समय वहां पुलिस पहुंची और हलवाई को हिरासत में लिया.

ये भी पढ़ेंः शवों पर राज कर रही BJP सरकार, रिकॉर्ड में 8 मौतें, जलीं इतनी चिताएं कि JCB से बढ़ाना पड़ी जगह

WATCH LIVE TV

Trending news