प्यार में नाकाम किशोरी ने सहेलियों को भी खिलाया जहर, 3 की मौत, वजह हैरान करने वाली
Advertisement

प्यार में नाकाम किशोरी ने सहेलियों को भी खिलाया जहर, 3 की मौत, वजह हैरान करने वाली

हादसे में 3 किशोरियों की मौत हो गई है और 3 की हालत गंभीर है. वहीं एक साथ 6 सहेलियों के जहर खाने की घटना से सभी लोग हैरान हैं और पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

प्यार में नाकाम किशोरी ने सहेलियों को भी खिलाया जहर, 3 की मौत, वजह हैरान करने वाली

नई दिल्लीः बिहार के औरंगाबाद जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल जिले के एक गांव में 6 सहेलियों ने एक साथ जहर खा लिया. जहर खाने से 3 सहेलियों की मौत हो गई है, वहीं 3 की हालत गंभीर है. मामले की जांच की गई तो पता चला है कि एक किशोरी का प्यार नाकाम हो गया था. ऐसे में घरवालों को इसके बारे में पता ना चले तो किशोरी ने अपने साथ अपनी सहेलियों को भी जहर खिला दिया! 

क्या है मामला
दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, औरंगाबाद जिले के कासमा थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी का अपने रिश्ते के ही एक लड़के से प्रेम संबंध था. हालांकि प्रेमी ने शादी से इंकार कर दिया तो किशोरी तनाव में आ गई. किशोरी के अलावा उसकी 5 सहेलियों को ही इस प्रेम संबंध के बारे में पता था. ऐसे में जब किशोरी परेशान दिखी तो उसकी सहेलियों ने उसके परेशान होने का कारण पूछा. 

इसके बाद किशोरी ने अपनी सहेलियों को पूरी बात बताई. किशोरी को डर था कि उसके प्रेम संबंध के बारे में उसके  परिजनों को पता ना चल जाए तो उसने अपनी सहेलियों को भी जहर खाने के लिए राजी कर लिया. इसके बाद सभी सहेली गांव के बाहर तालाब के किनारे गईं और वहां सभी ने जहर खा लिया. इस हादसे में 3 किशोरियों की मौत हो गई है और 3 की हालत गंभीर है. वहीं एक साथ 6 सहेलियों के जहर खाने की घटना से सभी लोग हैरान हैं और पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

सामने आई वजह
इस हादसे में जिंदा बची एक किशोरी ने बताया कि उनकी दोस्त ने उन्हें यह कहकर डराया था कि मौत के बाद वह उन्हें भूत बनकर परेशान करेगी. इसी से डरकर सभी सहेलियों ने जहर खा लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

Trending news