"प्रॉमिस डे" पर बॉयफ्रेंड से हुई कहासुनी, छात्रा ने वीडियो कॉल करके लगाई फांसी
X

"प्रॉमिस डे" पर बॉयफ्रेंड से हुई कहासुनी, छात्रा ने वीडियो कॉल करके लगाई फांसी

मुरार थाना क्षेत्र के जांच अधिकारी ने बताया कि घासमंडी निवासी छात्रा ने गुरुवार को उस समय फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी, जब घर में कोई नहीं था.

ग्वालियर: ग्वालियर में ''प्रॉमिस डे'' पर बॉयफ्रेंड से हुई कहासुनी के अगले ही दिन घासमंडी क्षेत्र की 19 वर्षीय छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी. पुलिस के मुताबिक प्रेमी ने वीडियो कॉल कर के अपने हाथ की नस काटी थी. जिसके बाद छात्रा ने प्रेमी से वीडियो कॉल करते हुए फांसी लगा ली. छात्रा की मौत के बाद युवक अपने घर से भाग गया. 

`प्रेमी से ही शादी करनी है`, `नया घर बनाना है` विघ्नहर्ता को मिल रही हैं ऐसी-ऐसी प्रार्थनाएं...

छात्रा ने फांसी से पहले की रिकॉर्डिंग
मुरार थाना क्षेत्र के जांच अधिकारी ने बताया कि घासमंडी निवासी छात्रा ने गुरुवार को उस समय फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी, जब घर में कोई नहीं था. फांसी लगाते समय वह अपने प्रेमी से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी. शुक्रवार शाम को आईटी एक्सपर्ट की मदद से छात्रा का मोबाइल खुलवाया. जिसके बाद साफ हो गया कि आत्महत्या किस कारण से हुई.

प्रेमी दे रहा था मरने की धमकी़
वीडियो के सामने आने के बाद उसमे देखा गया है कि लड़का अपने हाथ की नस काट रहा था. इसके बाद छात्रा रोते हुए गले में फंदा डालती है और बिस्तर से नीचे कूद जाती है, जिस कारण उसकी मौत हो जाती है. घटना के बाद से ही युवक फरार हो गया. व्हाट्सप्प चैट भी सामने आयी है, जिसमें लड़का छात्रा को मरने की धमकी दे रहा था.

चंबल का डाकू म्यूजियम: देख सकेंगे फूलन देवी और मोहर सिंह की बंदूकें, वीर पुलिस वालों की कहानी

 

देर शाम करवाया पोस्टमार्टम
पुलिस फरार हुए प्रेमी युवक की तलाश कर रही है. वहीं शुक्रवार शाम पुलिस ने छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस परिजनों के बयान और व्हाट्सप्प  चैट व वीडियो के आधार पर युवक पर एफआईआर दर्ज करेगी.

Trending news