सुखद तस्वीर: डॉक्टर्स के साथ मिलकर बेटे ने कोरोना संक्रमित मां का हॉस्पिटल में मनाया जन्मदिन
Advertisement

सुखद तस्वीर: डॉक्टर्स के साथ मिलकर बेटे ने कोरोना संक्रमित मां का हॉस्पिटल में मनाया जन्मदिन

वीडियो कॉलिंग के माध्यम से परिवार के लोग हुए शामिल. 65 वर्षीय महिला शहर के निजी अस्पताल में भर्ती है.

65 वर्षीय बुजुर्ग महिला को इस तरह से दी गई खुशी

ग्वालियर : कोरोना संक्रमण के इस बुरे दौर में मरीज़ को अपनों का साथ मिलते रहना बहुत जरूरी है. अगर इस दौरान मरीज़ को दवा के साथ-साथ अपनों का साथ मिलता रहे तो मरीज़ जल्दी स्वस्थ हो जाता है. ऐसा ही एक नज़ारा शहर के निजी अस्पताल में देखने को मिला है. अस्पताल में भर्ती कोरोना महिला के जन्मदिन पर उनके परिजनों ने अस्पताल में जाकर केक काटा. बताया जा रहा है इस महिला के परिवार में कोरोना से दो लोगों की मौत हो गई थी. इस कारण महिला पूरी तरह से हिम्मत हार चुकी थी. लेकिन परिवार के लोगों ने उनकी हिम्मत बंधाये रखी. अपनों के प्यार और स्नेह से उसको हिम्मत आई और वह ठीक हो रही है.

65 वर्षीय महिला अस्पताल में है भर्ती
शहर की डीडी नगर की रहने वाली 65 वर्षीय महिला पूनम सिंह कुछ दिन पहले कोरोना की चपेट में आ गई थी. ज्यादा तबीयत बिगड़ने के कारण उसे शहर की निजी अस्पताल में भर्ती कराया. यह महिला कोरोना से काफी डरी हुई थी क्योंकि उसके रिश्तेदार में कुछ दिन पहले 2 जवान लोगों की मौत हो गई थी. डरने के कारण महिला की तबीयत लगातार बिगड़ रही थी.

बेटे ने की जन्मदिन की प्लानिंग
महिला की तबीयत लगातार बिगड़ रही थी. वही उसके जन्मदिन पर उसके बेटे ने डॉक्टरों के साथ मिलकर अपनी मां का जन्मदिन मनाने की प्लानिंग की. इसका सबसे बड़ा कारण यह था कि वह अपनों के साथ कुछ वक्त बताएं ताकि उनको एहसास हो कि उनके अपने सभी परिवार वाले उनके साथ है. उसके बाद दोनों की सहमति से बेटे ने केक का इंतजाम किया. उसके बाद मरीज़ के बेटे और उनकी बहन ने वार्ड में पहुंचकर पलंग पर केक कांटा इस दौरान महिला काफी खुश नजर आई.

वीडियो कॉलिंग से जुड़े परिवार के अन्य लोग
65 वर्षीय महिला पूनम सिंह के जन्मदिन के मौके पर वीडियो कॉलिंग के माध्यम से परिवार के लोग भी शामिल हुए. इस दौरान महिला की खुश नजर आई.

हालात में हो रहा सुधार
वहीं डॉक्टरों का कहना है कि उनका ऑक्सीजन धीरे-धीरे लगातार बढ़ रहा है. पहले डॉक्टरों ने इंजेक्शन लगाने का प्लान किया था. लेकिन अब लगातार ऑक्सीजन लेवल बढ़ने के कारण उम्मीद है कि महिला जल्दी स्वस्थ होकर अपने घर वापिस लौट जाएगी.

ये भी पढ़ें: IAS रणबीर शर्मा की बढ़ सकती है मुश्किल, कार्रवाई की मांग को लेकर लड़के के पिता ने दर्ज कराई FIR

WATCH LIVE TV

Trending news