अगर बीजेपी नेताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ भी लिखा तो होगा "साइबर अटैक"!
Advertisement

अगर बीजेपी नेताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ भी लिखा तो होगा "साइबर अटैक"!

अगर आप बीजेपी के समर्थक नहीं हैं, या बीजेपी के किसी बड़े नेता को पसंद नहीं करते और ऐसे में आप उसके खिलाफ सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट या कमेंट करने जा रहे हैं, तो सतर्क हो जाइए. 

सांकेतिक तस्वीर

ग्वालियर: अगर आप बीजेपी के समर्थक नहीं हैं, या बीजेपी के किसी बड़े नेता को पसंद नहीं करते और ऐसे में आप उसके खिलाफ सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट या कमेंट करने जा रहे हैं, तो सतर्क हो जाइए. क्योंकि अगर आप बीजेपी के किसी बड़े नेता के खिलाफ सोशल मीडिया पर कुछ भी लिखते हैं, तो बीजेपी के साइबर योद्धा सोशल मीडिया पर ही आपकी घेराबंदी कर आपको कड़ा जवाब देंगी.

SC की फटकार का असर: विधायक रामबाई के पति की गिरफ्तारी के लिए DIG ने संभाला मोर्चा

दरअसल इस डिजिटल युग मे अपने विरोधियों पर हमला करने के लिए बीजेपी अब तेजी से सोशल मीडिया का प्रयोग करेगी और इसके लिए बीजेपी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग भी दे रही है. यहीं नही ट्रेनिंग का जिम्मा भी खुद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने संभाल रखा है.

साइबर योद्धाओं को दे रहे ट्रेनिंग
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा इन दिनों जहां भी दौरे पर जा रहे हैं, वहां कार्यकर्ताओं की बैठक के साथ साथ अपने "साइबर योद्धाओं" को जरूर ट्रेनिंग दे रहे हैं. 

शार्प शूटर तैयार हो रहे
बीजेपी के लोकेन्द्र पाराशर का कहना हैं भारतीय जनता पार्टी भारत के लिए जीती है और जो भी भारत या हमारे नेता को नीचा दिखाने की कोशिश करेगा उस पर सोशल मीडिया रूपी शार्प वेपन से हमला किया जाएगा. विरोधी हमारे नेताओं पर सोशल मीडिया के जरिये अटैक करते हैं, इसलिए हम भी उन्हें जवाब देने के लिए सायबर योद्धा के रूप में शार्प शूटर तैयार कर रहे हैं.

शिप्रा नदी में विस्फोट का मामला: ONGC की टीम ने शुरू की जांच, पानी और मिट्टी के लिए सैंपल

कांग्रेस ने ली चुटकी
वहीं बीजेपी के इन साइबर योद्धाओं पर कांग्रेस चुटकी ले रही है. कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आरपी सिंह कहना हैं कि अब बीजेपी पर जनता अटैक कर रही है. ये कितने ही शार्प शूटर ले आएं जनता को जवाब नहीं दे पाएंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news