पहले 'पति जैसे' TI पर लगाए इश्क के इल्जाम, अब लेडी कांस्टेबल ने उन्हें ही बताया पिता तुल्य
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1080378

पहले 'पति जैसे' TI पर लगाए इश्क के इल्जाम, अब लेडी कांस्टेबल ने उन्हें ही बताया पिता तुल्य

जिले के बरही में पदस्थ रहे टीआई संदीप अयाची एवं एक महिला कांस्टेबल की लव स्टोरी में नया मोड़ आ गया है. महिला कांस्टेबल के हंगामे और उससे मचे बवाल के बाद लाइन अटैच टी आई संदीप अयाची पर आरोप लगाने वाली महिला कांस्टेबल खुद उनके बचाव में उतर आई है. 

पहले 'पति जैसे' TI पर लगाए इश्क के इल्जाम, अब लेडी कांस्टेबल ने उन्हें ही बताया पिता तुल्य

कटनी: जिले के बरही में पदस्थ रहे टीआई संदीप अयाची एवं एक महिला कांस्टेबल की लव स्टोरी में नया मोड़ आ गया है. महिला कांस्टेबल के हंगामे और उससे मचे बवाल के बाद लाइन अटैच टी आई संदीप अयाची पर आरोप लगाने वाली महिला कांस्टेबल खुद उनके बचाव में उतर आई है. लाइन हाजिर संदीप अयाची की बहाली को लेकर लेडी कांस्टेबल सोमवार को कटनी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची इस दौरान उसने अयाची को पिता तुल्य बताया है.

देश में सिर्फ इन 3 जगहों पर होता है तिरंगा झंडे का निर्माण! जानिए क्या है इसकी वजह?

दरअसल चंद रोज पहले जबलपुर के कोतवाली थाने में महिला आरक्षक ने संदीप अयाची से प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया था. जिसके बाद कटनी पुलिस अधीक्षक ने बरही थाने के टीआई संदीप अयाची को लाइन अटैच कर दिया था और मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया को सौंप दी थी.

लगातार बदल रही बयान
लव स्टोरी मामले में हंगामे के बाद से ही महिला कांस्टेबल लगातार अपने बयान बदल रही है. इसके पूर्व महिला कांस्टेबल ने शपथ पत्र देकर टीआई अयाची की मुश्किलें कम कर दी है और अब लाइन हाजिर संदीप अयाची की बहाली के प्रयास कर रही है. सोमवार को कटनी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची लेडी कांस्टेबल का कहना है कि जब मैंने कोई शिकायत की ही नहीं तो किस आधार पर उनको लाइन अटैच किया गया है? संदीप अयाची मेरे गार्जियन की तरह है और उन्होंने मेरी बहुत मदद की है. मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी भावनात्मक लगाव होने के कारण मैंने आरोप लगा दिए थे वह मेरे पिता तुल्य हैं.

परिवार में झगड़ों की वजह से मानसिक तनाव में आ गई थी
कांस्टेबल ने शपथपत्र में लिखा कि परिवार में झगड़ों की वजह से परेशान थी. 19 जनवरी को TI सर को माइनर अटैक आने की जानकारी लगी. वह मिलने के लिए उनके घर पहुंच गई. परिवार ने मिलने नहीं दिया तो SP जबलपुर को फोन कर उलटा-सीधा बता दिया. उसे तो TI पर गर्व है. हालांकि माइनर अटैक कब आया औऱ कब इतनी जल्दी स्वस्थ होकर टीआई थाने पहुंच गए ये रहस्य बना हुआ है.

ये अल्लाह का आदेश है....! जैन संत के लिए मुस्लिम युवक ने किया ऐसा काम, हर जगह हो रही चर्चा

जानिए क्या था पूरा मामला
बता दें कि संदीप अयाची कटनी के बरही में टीआई हैं. उनका घर जबलपुर में है. वे एक सप्ताह पहले दोपहर में जबलपुर आए, तभी लेडी कॉन्स्टेबल आ धमकी. कॉन्स्टेबल ने टीआई से शादी करने की बात कही तो उन्होंने इनकार कर दिया. इसके बाद कॉन्स्टेबल ने एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा को फोन पर पूरा किस्सा सुनाया. एसपी से कहा कि टीआई संदीप अयाची से मेरी शादी कराओ, नहीं तो सुसाइड कर लूंगी. बहुत देर तक थाने में ये नाटक चलता रहा और कटनी एसपी सुनील कुमार जैन ने गंभीर शिकायत के परिप्रेक्ष्य में थाना प्रभारी बरही निरीक्षक संदीप अयाची को तत्काल प्रभाव से पुलिस लाइन कटनी अटैच कर दिया था.

WATCH LIVE TV

Trending news