भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल के कार्यक्रम में हंगामा, चहेते स्टार से मिलने मंच पर चढ़े दर्शक, मची भगदड़
Advertisement

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल के कार्यक्रम में हंगामा, चहेते स्टार से मिलने मंच पर चढ़े दर्शक, मची भगदड़

भोजपुरी एक्टर के कार्यक्रम में महिला और पुरुष दर्शकों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. लेकिन भगदड़ को कंट्रोल करने पुलिस ने स्टेज के आगे बैठे दर्शकों पर लाठीचार्ज कर दिया. लाठीचार्ज और हंगामे से कुछ महिला और पुरुष दर्शकों को गंभीर चोटें भी आईं.

खेसारी लाल यादव हंगामा होने के बाद कार्यक्रम से लौट गए

सरगुजाः छत्तीसगढ़ में इस वक्त 3 दिनी मैनपाट महोत्सव जारी है, जहां भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव भी कार्यक्रम में सम्मिलित होकर प्रदर्शन करने पहुंचे थे. लेकिन उनके कार्यक्रम के दौरान मंच पर भगदड़ मच गई और पुलिस को लाठीचार्ज कर मामला शांत कराना पड़ा. दरअसल, भोजपुरी कलाकार मंच पर बैठे हुए थे, उसी दौरान उनके फैंस उनसे मिलने सुरक्षा को तोड़ते हुए मंच पर चढ़ गए. इसी कारण कार्यक्रम में भगदड़ मच गई.

यह भी पढ़ेंः-बैतूल में कंगना रनौत के शूटिंग का विरोध: कांग्रेसियों ने तोड़े बैरिकेड तो पुलिस ने भांजी लाठियां, कई घायल

कार्यक्रम बीच में छोड़कर चले गए खेसारी लाल
सरगुजा में 12 फरवरी से 14 फरवरी तक तीन दिवसीय मैनपाट महोत्सव आयोजित हुआ, जिसका उद्घाटन खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया. इसी कार्यक्रम में सम्मिलित हुए भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल के कार्यक्रम में जनता की भीड़ लग गई. कार्यक्रम अच्छी तरह चल ही रहा था कि कुछ दर्शक सुरक्षा तोड़ते हुए अपने चहेते कलाकार से मिलने जा पहुंचे. पुलिस ने खेसारी लाल को सुरक्षा दी, जिसके बाद भोजपुरी एक्टर कार्यक्रम बीच में छोड़कर ही अपने होटल की ओर चल दिए.

दर्शकों को आईं चोटें, महिलाओं को भी पड़े डंडे
भोजपुरी एक्टर के कार्यक्रम में महिला और पुरुष दर्शकों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. लेकिन भगदड़ को कंट्रोल करने पुलिस ने स्टेज के आगे बैठे दर्शकों पर लाठीचार्ज कर दिया. लाठीचार्ज और हंगामे से कुछ महिला और पुरुष दर्शकों को गंभीर चोटें भी आईं. बताया गया है कि भगदड़ मचते ही जिम्मेदार अधिकारी भी घटनास्थल से भागते नजर आए, वहीं पुलिस बल ने मामले को नियंत्रण में लिया.

यह भी पढ़ेंः-छत्तीसगढ़ के "पढ़ई तुंहर दुआर" को मिला ई-गवर्नेंस अवार्ड, CM बघेल ने दी बधाई

मुख्यमंत्री ने बताया था तीन संस्कृतियों का मिलाप
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 12 फरवरी को सरगुजा पहुंचे थे, जहां उन्होंने महोत्सव की शुरुआत करने के बाद कहा था कि यह महोत्सव सरगुजिहा, भोजपुरी और तिब्बती संस्कृती के मिलाप का महोत्सव है. यहां का बौद्ध मंदिर अपने आप में अनोखा है. वहीं खेतों में लाल और बैंगनी आलू देखकर आज भी आश्चर्य होता है.

यह भी पढ़ेंः-उज्जैन में बीजेपी का प्रशिक्षण शिविर: ''विधायकों और कार्यकर्ताओं को चेतावनी के साथ सीख''

यह भी पढ़ेंः-ऐसे ही बनाएंगे भविष्य? स्कूल के दफ्तर में नशे में धुत मिला सरकारी शिक्षक, वीडियो वायरल

यह भी पढ़ेंः- अजब-गजब! चलाते हैं पान की दुकान, पोटली में छुपा रखा है दुनियाभर के 40 तरह का खजाना

WATCH LIVE TV

Trending news