आंख के नीचे तिल वाले होते हैं कामुक, आप भी जाने अपने शरीर के तिल का मतलब
Advertisement

आंख के नीचे तिल वाले होते हैं कामुक, आप भी जाने अपने शरीर के तिल का मतलब

कई लोगों की आंख के अंदर तिल होता है. ऐसे लोग अकसर धनी होते हैं. जिन लोगों की बाईं आंख में तिल होता है वे काफी घमंडी स्वभाव के होते हैं. जिन लोगों की बाईं आंख के नीचे तिल होता है वे कामुक होते हैं.

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: हमारे शरीर के तिल हमारे जीवन और स्वभाव के बारे में काफी कुछ बयान करते हैं. हर व्यक्ति के किसी ना किसी अंग पर तिल जरूर होता है, जो व्यक्ति से जुड़े काफी राज खोल सकते हैं. आज हम आपको शरीर के तिल के बारे में बताएंगे और किस अंग पर तिल का क्या मतलब होता है ये भी बताएंगे.

ये भी पढ़ें-रात में जागने वाले जरूर पढ़ें ये खबर, क्यों नहीं आती नींद? यहां जानें...

होंठ के ऊपर तिल
होंठ के पास तिल देखने में तो आकर्षक होता ही है, साथ ही जिन लोगों के होंठ के ऊपर तिल होता है वे बेहद प्रेम भाव वाले होते हैं. उनके मन में सबके लिए प्रेम की भावना होती है. वे लोग काफी बुद्धिमान होते हैं और हर कार्य को मन लगाकर करते हैं.

आंख के अंदर तिल
कई लोगों की आंख के अंदर तिल होता है. ऐसे लोग अकसर धनी होते हैं. जिन लोगों की बाईं आंख में तिल होता है वे काफी घमंडी स्वभाव के होते हैं. जिन लोगों की बाईं आंख के नीचे तिल होता है वे कामुक होते हैं.

पैरों पर तिल 
जिन लोगों के पैरों पर तिल होते हैं वे लोग घुमक्कड़ होते हैं. उन्हें घूमना फिरना काफी पसंद होता है. वे लोग दुनिया भर में घूमना चाहते हैं और उन्हें ये अवसर मिलता भी है. 

ये भी पढ़ें-लगातार बढ़ रहे वजन को कम करने के लिए रामबाण है करी पत्ता, पिएं इसका जूस

नाक पर तिल
जिन लोगों की नाक पर तिल होता है, वे काफी नखरीले स्वाभाव के होते हैं. उन्हें गुस्सा बहुत जल्दी आता है. वे लोग रोमांटिक किस्म के होते हैं उन्हें फ्लर्ट करना काफी पसंद होता है. 

कान के पास तिल
जिन लोगों के कान पर तिल होता है वे काफी लकी होते हैं. जिन लोगों के काान के नीचे तिल होता है, ऐसे लोग घर-परिवार की जिम्मेदारियां काफी इमानदारी से निभाते हैं. 

गाल पर तिल
गालों पर तिल होने का अपना ही मतलब होता है. जिन लोगों के दाहिने गाल पर तिल होता है वे लोग भावुक स्वभाव के होते हैं. वहीं दिन लोगों के बाएं गाल पर तिल होता है वे लोग काफी शांत स्वभाव के होते हैं और उनमें धैर्य होता है.

कंधे पर तिल 
जिन लोगों के कंधे पर तिल होता है वो लोग जीवन में कई जिम्मेदारियां निभाते हैं. साथ ही वे लोग काफी समझदार और अच्छे स्वभाव के होते हैं. लोगों के बीच काफी लोकप्रिय होते हैं. 

ये भी पढ़ें-पनीर खाने से रह सकते हैं इन रोगों से दूर, डॉक्टर भी देते हैं सलाह

गर्दन पर तिल 
जिन लोगों की गर्दन पर तिल होता है वे काफी अच्छे स्वभाव के होते हैं. उनमें ऐसे गुण होते हैं जो लोगों को काफी पसंद आते हैं. उनका व्यक्तित्व काफी प्रभावशाली होता है. 

सीने पर तिल
जिन लोगों की छाती पर तिल होता है, वे काफी आलसी किस्म के होते हैं. उन्हें मेहनत करना पसंद नहीं होता है. वे केवल आराम की जिंदगी जीना पसंद करते हैं. 

उंगलियों पर तिल 
जिन लोगों की उंगलियों पर तिल होता है, वे अपने जीवन में परेशान रहते हैं. ऐसे लोग पैसों का बड़ा नुकसान होने का खतरा बना रहता है. 

हथेली पर तिल
कई लोगों की हथेली पर तिल होता है और ये आपके जीवन के बारे में बताता है. जिन लोगों की दाहिनी हथेली पर तिल होता है वे लोग पैसों के धनी होते हैं, जबकि जिन लोगों की बाईं हथेली पर तिल होता है वे काफी ज्यादा खर्चीले होते हैं. 

Watch LIVE TV-

Trending news