छत्तीसगढ़ से 'हनी सिंह' वायरल: 'बसपन का प्यार' हुआ पुराना, अब आया 'लव डोज'
X

छत्तीसगढ़ से 'हनी सिंह' वायरल: 'बसपन का प्यार' हुआ पुराना, अब आया 'लव डोज'

Love Dose Song Video Viral: इस परफॉर्मेंस में बच्चे ने रस्सी का माइक बनाया, जिसे उसके दोस्तों ने बाल्टी बजाकर म्युजिक दिया था.

छत्तीसगढ़ से 'हनी सिंह' वायरल: 'बसपन का प्यार' हुआ पुराना, अब आया 'लव डोज'

बप्पी राय/दंतेवाड़ा: Love Dose Song Viral Video: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से कुछ दिनों पहले 'बसपन का प्यार' गाना गाने वाले सहदेव का वीडियो वायरल हुआ. पिछले दिनों ही वह बॉलीवुड सिंगर बादशाह (Badshah) और प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) से मुलाकात कर लौटे. वहीं अब दंतेवाड़ा जिले (Dantewara) से अब एक और बच्चे का वीडियो सामने आया, जो सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) के फेमस गाने 'लव डोज' को गाते दिखा. 

रस्सी का ही बनाया माइक
दंतेवाड़ा जिले में आने वाले कुम्हाररास गांव से बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है. भोगेंद्र बघेल (Bhongedra Baghel Song Video) नामक बच्चा करीब 8 साल पहले जब चौथी कक्षा में था, उस दौरान उसने यह गाना गया था. स्कूल फंक्शन से नजर आ रहे इस परफॉर्मेंस में बच्चे ने रस्सी का माइक बनाया, उसके दोस्तों ने गाने के लिए बाल्टी बजाकर म्युजिक दिया था. बच्चा बड़े ही कॉन्फिडेंस से गाना गाते नजर आया. 

यह भी पढ़ेंः- सहदेव का गाना सुनकर खुश हो गए CM भूपेश बघेल, कहा-बचपन का प्यार....वाह!

इंटरनेट पर छा रहा 'लव डोज'
भोगेंद्र इस वक्त 11वीं में पहुंच गया है, उसने बताया कि चौथीं कक्षा में पढ़ने के दौरान वह हनी सिंह के गानों को बड़े इंटरेस्ट से सुना करता था. हनी सिंह से ही इंस्पायर होकर उसने तब 'लव डोज' गाना गाया, जो अब इतने सालों बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. 

'बसपन का प्यार' हुआ था वायरल
छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में रहने वाले सहदेव का एक गाना भी इंटरनेट पर वायरल हुआ था. 'बसपन का प्यार' गाने को बॉलीवुड सिंगर बादशाह और राज्य के CM भूपेश बघेल ने भी सुना और बच्चे की सराहना की. ऐसे में कई बच्चों के वायरल हो रहे वीडियोज को तलाशा जा रहा है. 

यह भी पढ़ेंः- बादशाह से मिलकर छत्तीसगढ़ लौटा 'बचपन का प्यार' ब्वॉय, 'दादी' से मिला ये तोहफा

WATCH LIVE TV

ये भी देखे

Trending news