नौकरी के लिए बुलावाः ट्रेन का टिकिट, 1 हजार एडवांस, जैसे ही गुजरात पहुंचा नाबालिग हो गया अपहरण
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh879642

नौकरी के लिए बुलावाः ट्रेन का टिकिट, 1 हजार एडवांस, जैसे ही गुजरात पहुंचा नाबालिग हो गया अपहरण

इंदौर के एक नालालिग का गुजरात में अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है. 

सांकेतिक तस्वीर

इंदौरः इंदौर से अपहरण का एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां गुजरात की एक युवती ने फोन के जरिए ही इंदौर जिले के सांवेर में एक नाबालिग लड़के का अपहरण कर लिया. युवक के परिजनों ने पूरे मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

इस तरह हुआ अपहरण 
दरअसल, नाबालिग के परिजनों ने बताया कि उनके लड़का नौकरी की तलाश में था. एक दिन उसे गुजरात से एक युवती का फोन आया और उसे नौकरी देने की बात कही. युवती ने नाबालिग से कहा कि वह उसे नौकरी देगी. इतना ही नहीं युवती ने कहा कि वह उसे गुजरात तक आने के लिए ट्रेन का टिकट भी करवा देगी. जबकि 1 हजार रुपए भी एडवांस में भेज देगी. युवती ने ऐसा किया नाबालिग को एक हजार रुपए और ट्रेन का टिकिट भेज दिया. 

गुजरात पहुंचने के बाद गायब हो गया नाबालिग युवक 
ट्रेन का टिकिट मिलने के बाद नाबालिग घर से गुजरात के लिए निकल गया. हालांकि उसने यह भी नहीं बताया कि वह गुजरात के किस शहर में नौकरी करने जा रहा है. गुजरात पहुंचने के कुछ दिनों बाद अचानक से उसका फोन बंद आने लगा. जब परिजनों का युवक से कोई संपर्क नहीं हुआ तो उन्होंने पूरे मामले की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई. 

ये भी पढ़ेंः जानिए नक्सलियों के लिए क्यों खास है हिडमा? तकनीक का जानकार और बोलता है फर्राटेदार इंग्लिश

मामले में परिजनों का कहना है कि उनका लड़का लंबे समय से नौकरी की तलाश में था. ऐसे में जब उसे गुजरात से अच्छी नौकरी का ऑफर मिला तो वह जल्दी गुजरात चला गया. परिजनों का कहना है कि युवक से कुछ दिनों तक उनकी बात हुई थी. जहां उसने बताया कि वह अच्छी नौकरी कर रहा है. लेकिन फिर अचानक से उसका फोन बंद हो गया. 

नाबालिग की तलाश में गुजरात पहुंची इंदौर पुलिस की टीम 
घटना के बाद पुलिस ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर युवक 26 मार्च को इंदौर से गुजरात के लिए निकला था. गुजरात पहुंचने के कुछ दिनों बाद तक नाबालिग के परिजनों की उससे बात हुई, लेकिन अब उससे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है.  प्रारंभिक साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने नाबालिग युवक के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि उसकी लास्ट लोकेशन गुजरात के अहमदाबाद में मिली है, ऐसे में पुलिस की एक टीम नाबालिग की तलाश में गुजरात में भी भेजी गई है. जल्द ही उसका पता लगा लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ेंः सगाई टूटने से गुस्साए युवक ने लड़की से किया रेप, दी जान से मारने की धमकी

WATCH LIVE TV

Trending news