MP News: फेमस होने की चाहत में बन बैठा आतंकी; फैजान के भाई ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2323193

MP News: फेमस होने की चाहत में बन बैठा आतंकी; फैजान के भाई ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

MP News: कल यानि की 4 जुलाई को मध्य प्रदेश के खंडवा में एटीएस ने बड़ी कार्रवाई थी. यहां पर एक आतंकी को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार हुए आतंकी को लेकर उसके भाई ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. 

MP News: फेमस होने की चाहत में बन बैठा आतंकी; फैजान के भाई ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

Khandwa News: मध्य प्रदेश के खंडवा में में एटीएस ने बड़ी कार्रवाई थी. बता दें कि इंडियन मुजाहिद्दीन के आतंकी फैजान को एमपी एटीएस ने खंडवा से गिरफ्तार किया था. बताया जा रहा था कि आतंकी ने लोन वुल्फ अटैक की योजना बनाई गई थी और सुरक्षाबल भी उसकी निशाने पर थे. आतंकी के पास से  IM, ISIS और दूसरे संगठनों का जिहादी साहित्य, 4 फोन, 1 पिस्टल और 5 जिंदा कारतूस बरामद हुए थे. इसके बाद उसके भाई ने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं. 

भाई ने किया खुलासा 
एमपी एटीएस के हत्थे आंतकी फैजान शेख को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि फैजान को हीरो बनने और फेमस होने का सनक सवार था. जब उसे एटीएस की टीम ने गिरफ्तार किया तो वह खुश हो गया. साथ ही साथ कहा कि अब मेरा भी लोग जानने लगेंगे. इसके अलावा उसके भाई ने भी कई चौकानें वाली बातें बताई है. 

फैजान के भाई मो. इमरान ने कहा कि हमें ऐसा लगता है कि शायद  वो फेमस होना चाहता था. उसकी पोस्ट को देखकर लोग हमारे पास शिकायत भी करते थे. कार्रवाई के बाद पूरा परिवार बैठकर सोचने लगा तो उनके सामने बात आई कि वो फेमस होना चाहता था. साथ ही साथ कहा कि हमारी दुकान के आस- पास लोग उसे पागल कहकर बुलाते हैं. 

बरामद हुई सामाग्री
एटीएस की टीम को आरोपी के कब्जे से जब्त मोबाइल फोन और डिजिटल डिवाइस में भी कई आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिदीन, आईएसआईएस, जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा के जेहादी साहित्य, वीडियो और फोटो मिले. साथ ही साथ गिरफ्तार आतंकी के प्रतिबंधित संगठन सिमी के सदस्यों से भी संपर्क होना पाया गया है.

निशाने पर थे सुरक्षाबल
आतंकी फैजान को कंजर मोहल्ला, सलूजा कॉलोनी खंडवा से गिरफ्तार किया गया. मिली जानकारी के अनुसार आतंकी लोन वुल्फ अटैक की योजना बना रहा था. उसके निशाने पर सुरक्षा बल थे. इसके अलावा गिरफ्तार आतंकी के प्रतिबंधित संगठन सिमी के सदस्यों से भी संपर्क पाए गए. इसके साथ ही जब्त मोबाइल फोन और डिजिटल उपकरणों में आतंकवादी संगठनों इंडियन मुजाहिदीन, आईएसआईएस, जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा के जिहादी साहित्य और वीडियो भी पाए गए हैं.

Trending news