मौसम विभाग ने जारी किया बरिश का अलर्ट, छत्तीसगढ़ के इन जिलों में गिरेंगे ओले
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1067773

मौसम विभाग ने जारी किया बरिश का अलर्ट, छत्तीसगढ़ के इन जिलों में गिरेंगे ओले

मौसम विभाग के अनुसार, 11 जनवरी से 13 जनवरी तक ओडिशा में भारी बारिश हो सकती है.

मौसम विभाग ने जारी किया बरिश का अलर्ट, छत्तीसगढ़ के इन जिलों में गिरेंगे ओले

सत्य प्रकाश/रायपुरः मौसम विभाग के अनुसार, 14 जनवरी तक विभिन्न राज्यों में बारिश का दौर जारी रह सकता है. मौसम विभाग ने अलर्ट जारी जारी कर कहा है कि छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, सिक्किम, बंगाल, झारखंड में हल्की से मध्यम स्तर की बारिश की संभावना है. मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ में बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है, जिसके तहत रायपुर, दुर्ग, बस्तर और बिलासपुर संभाग के कई जिलों में बारिश और ओले गिरने की संभावना है.

रायपुर में अभी भी बारिश हो रही है और तापमान 19 डिग्री सेल्सियस के आसपास है. रायपुर, दुर्ग और अन्य बारिश के अनुमान वाले जिलों में बादल छाए रहेंगे. देर शाम में इन जिलों में बारिश हो सकती है. छत्तीसगढ़ में अभी यह बादल और हल्की बारिश का दौर कुछ दिन चलेगा. जिसके चलते यहां ठंड भी बढ़ेगी. 

मध्य प्रदेश के मौसम की बात करें तो यहां भी बादल छाए रहेंगे और तेज हवाएं चलेंगी. दिन में तापमान 20 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है, जबकि रात का तापमान 10 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा. कुछ जगहों पर हल्की बारिश हो सकती है. बुधवार और गुरुवार को भी मौसम ऐसा ही बना रहेगा. 14 जनवरी को धूप खिल सकती है. 

इस नन्हीं रिपोर्टर के आगे फेल हैं बड़े-बड़े पत्रकार! देखिए मजेदार वायरल Video

मौसम विभाग के अनुसार, 11 जनवरी से 13 जनवरी तक ओडिशा में भारी बारिश हो सकती है. विदर्भ में भी 13 जनवरी को भारी बारिश की आशंका है. पहाड़ी इलाकों में भी बारिश का अनुमान लगाया गया है. वहीं उत्तर पूर्वी राज्यों अरुणाचल प्रदेश में भारी बारिश की आशंका है. तो असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में सामान्य बारिश होगी. 

Trending news