MP Weather Update: MP के कई जिलों में आज छाए रहेंगे बादल, छत्तीसगढ़ में बढ़ेगी ठंड, जानें मौसम समाचार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2033684

MP Weather Update: MP के कई जिलों में आज छाए रहेंगे बादल, छत्तीसगढ़ में बढ़ेगी ठंड, जानें मौसम समाचार

मध्य प्रदेश (MP News) में कंपकपाने वाली ठंड ने दस्तक दे दी है. प्रदेश के मौसम में लगातार उतार- चढ़ाव देखा जा रहा है.  मौसम विभाग ने आज एमपी के कई हिस्सों में बारिश की भी संभावना जताई है.

MP Weather Update: MP के कई जिलों में आज छाए रहेंगे बादल, छत्तीसगढ़ में बढ़ेगी ठंड, जानें मौसम समाचार

MP Weather Update: मध्य प्रदेश (MP News) में कंपकपाने वाली ठंड ने दस्तक दे दी है. प्रदेश के मौसम में लगातार उतार- चढ़ाव देखा जा रहा है.  मौसम विभाग ने आज एमपी के कई हिस्सों में बारिश की भी संभावना जताई है. इसके अलावा छतरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी, सहित कई जिलों में घना कोहरा छाया रहेगा.  जबकि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Mausam Samachar) के मौसम की बात करें तो यहां के कई जिलों में घना कोहरा छाया रहेगा और सर्द हवाओं की वजह से तापमान में बढ़ोत्तरी देखी जाएगी. 

MP का मौसम
मध्य प्रदेश के कई जिलों में बीते दिनों से ही कड़ाके की ठंड पड़ना शुरु हो गई है. हालांकि आज प्रदेश के मौसम में बदलाव की संभावना जताई गई है. बता दें कि आज कई हिस्सों में बादल छाने का अनुमान है. बादल छाने और हल्की हवाओं की वजह से गलन बढ़न की भी आशंका है. 

इसके अलावा मौसम विभाग ने बताया है कि नए साल के पहले सप्ताह में कोहरे के साथ- साथ बादल,बारिश और ओलावृष्टि की भी संभावना है जिसकी वजह से ठंड में और ज्यादा बढ़ोत्तरी होगी.

छाया रहेगा कोहरा 
मौसम के अनुसार आज प्रदेश के शिवपुरी, सिंगरौली, सीधी, सागर जिलों में हल्का कोहरा छाया रहेगा और रीवा, मऊगंज,सतना,पन्ना, दमोह में हल्का कोहरा और छतरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी, ग्वालियर, दतिया, भिंड और मुरैना में घना कोहरा छाया रहेगा जिसकी वजह से ठंड बढ़ेगी. 

ये भी पढ़ें: Aaj Ka Rashifal: आज सावधान रहें मेष सिंह राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा गुजरेगा दिन, जानें अपना राशिफल

छत्तीसगढ़ का मौसम 
मध्य प्रदेश के अलावा छत्तीसगढ़ के मौसम में भी लगातार उतार- चढ़ाव देखा जा रहा है. आज प्रदेश के अधिकांश हिस्से में घना कोहरा छाया रहेगा. पूर्व से आने वाली हवाओं का असर भी प्रदेश में पड़ रहा है जिसकी वजह से तापमान में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है. आज प्रदेश का मौसम शुष्क रहेगा, कोहरे की वजह से आवागमन करने वालों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. 

Trending news