तिलक लगाकर स्कूल आने पर छात्र को पीटा! परिजनों ने मुस्लिम टीचर पर लगाए गंभीर आरोप, मामला गर्माया
X

तिलक लगाकर स्कूल आने पर छात्र को पीटा! परिजनों ने मुस्लिम टीचर पर लगाए गंभीर आरोप, मामला गर्माया

पीड़ित नाबालिग के परिजनों ने आरोप लगाया है कि स्कूल की महिला टीचर पवन के तिलक लगाकर स्कूल आने से नाराज थी. इसी वजह से उसने बाहरी लड़कों से उसकी पिटाई करा दी.

तिलक लगाकर स्कूल आने पर छात्र को पीटा! परिजनों ने मुस्लिम टीचर पर लगाए गंभीर आरोप, मामला गर्माया

राज किशोर सोनी/रायसेनः मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल जिले के प्राथमिक स्कूल में एक नाबालिग छात्र को बाहरी लड़कों ने पीट दिया. पीड़ित छात्र और उसके परिजनों ने इसके पीछे स्कूल के मुस्लिम टीचर को जिम्मेदार बताया है और आरोप लगाया है कि टीचर के कहने पर ही पीड़ित छात्र को पीटा गया. दो संप्रदायों से जुड़ा होने के चलते यह मुद्दा गर्मा गया है. वहीं स्कूल स्टाफ का कहना है कि यह लड़कों के बीच की आपस की लड़ाई का मामला है. फिलहाल शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामला
मामला रायसेन जिले के गैरतगंज स्थित शासकीय नवीन बालक प्राथमिक स्कूल का है. जहां पढ़ने वाले नाबालिग छात्र पवन सेन को कुछ बाहरी लड़कों ने बुरी तरह पीट दिया. अब पीड़ित नाबालिग के परिजनों ने आरोप लगाया है कि स्कूल की महिला टीचर पवन के तिलक लगाकर स्कूल आने से नाराज थी. इसी वजह से उसने बाहरी लड़कों से उसकी पिटाई करा दी. पीड़िता छात्र का कहना है कि वह घर से मंदिर होते हुए स्कूल आता है, जहां पंडितजी उसे तिलक लगा देते थे.   

वहीं जिस महिला शिक्षिका पर आरोप लग रहे हैं वह इसे छात्रों का आपस का झगड़ा बता रही हैं. शिक्षिका निशात बेगम का कहना है कि पीड़ित छात्र को बाहरी लड़कों ने पीटा है. वहीं पीड़ित छात्र के पिता ने कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर शिक्षिका के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है. पीड़ित छात्र अस्पताल में भर्ती है.  

दो संप्रदायों से जुड़ा होने के चलते यह मामला गर्माता जा रहा है. बता दें कि सेन समाज ने भी आरोपी शिक्षिका के दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल पुलिस शिक्षिका पर लगे आरोपों की जांच कर रही है. 

Trending news