शादी की तैयारियों में व्यस्त था पूरा परिवार, हुआ कुछ ऐसा कि एक झटके में मातम में बदल गई खुशियां

पन्ना जिले के शाहनगर में एक परिवार में शादी की तैयारियां चल रही थी. लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. 

शादी की तैयारियों में व्यस्त था पूरा परिवार, हुआ कुछ ऐसा कि एक झटके में मातम में बदल गई खुशियां
डूबने से लड़की की दर्दनाक मौत

पीयूष शुक्ला/पन्ना: शाहनगर थाना क्षेत्र के खडैला गांव में दर्दनाक हादसा हो गया है. कल 20 जून रविवार की रात में एक 11 साल की बच्ची आयुषी चौधरी की कुंए में गिरकर डूबने से दर्दनाक मौत हो गई है. घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक मृतक बालिका खडौला जिला कटनी से पुरैना के चौधरी मोहल्ला में रिश्तेदारी में शादी कार्यक्रम में शामिल होने आई हुई थी.

घण्टों बच्ची शव कुंए में पड़ा रहा
आयुषी शादी समारोह में दूसरे बच्चों के साथ खेल रही थी. रात में खेल खेल के दौरान बच्ची अचानक कुएं में जा गिरी जिसकी कुएं में डूब जाने के चलते दर्दनाक मौत हो गई. लगभग 2 से 3 घंटे तक बच्ची शव कुए में पडा रहा. शाहनगर पुलिस और कटनी से आए हुए एक व्यक्ति की मदद से बच्ची के शव को बाहर निकाला जा सका.

जिसके बाद पंचनामा कार्यवाही कर शाहनगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए शाहनगर लाया गया था. जहां पर आज 21 जून सोमवार को शाहनगर पुलिस ने मृत बालिका के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया है.

फौजदारी के तहत प्रकरण दर्ज
बता दे कि मामले की सूचना परिजनो ने 100 डायल पुलिस को दी थी. जिसपर शाहनगर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और कार्यवाई शुरू की गयी. मामले में जांच शुरू करते हुए पुलिस ने क्रमांक 32/21 धारा 174 जाफ्ता फौजदारी के तहत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है .

ये भी पढ़ें:"रेडी टू ईट आहार योजना" का हाल बेहाल, बच्चों में बढ़ा कुपोषण का खतरा, कागजों पर कर दी गई खानापूर्ति

WATCH LIVE TV