Advertisement
photoDetails1mpcg

Netaji Ka chat Box: जीतू पटवारी ने दिल्ली CM केजरीवाल को लेकर किया पोस्ट, यूजर्स ने कहा 'भइया को तो पूरा मामला भी नहीं पता'

Netaji Ka chat Box: शराब नीति घोटाले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. जिसका विरोध देश का विपक्षी दल कर रहा है. इस कड़ी में मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी X पर पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है. वहीं उनकी इस पोस्ट पर लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है.

1/7

2/7

जीतू पटवारी ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा कि झारखंड के बाद अब दिल्ली में चुने हुए मुख्यमंत्री की गिरफ़्तारी लोकतंत्र का अपमान है. पार्टी को तोड़ने के प्रयास में मिली असफलता के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी कर तानाशाह ने अपनी कायरता को परिभाषित किया है. खैर INDIA इस तानाशाही का डटकर मुक़ाबला करेगा.

3/7

जीतू पटवारी के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि देश मेंआंदोलन होना चाहिए. सभी विपक्षी पार्टी के नेता और देश की जनता को सड़क पर आकर इस तानाशाही सरकार को उखाड़ कर फेंक देना चाहिए.

 

4/7

वहीं एक यूजर ने जीतू पटवारी पर निशाना साधते हुए लिखा कि वाह, कांग्रेस के क्या दिन आ गए है. एक भ्रष्टाचारी के लिए आंसू बहा रहे हैं. कांग्रेस की सबसे बेहतरीन मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को बदनाम करके दिल्ली की सत्ता हथियाई. महाराज भूल गए?

5/7

एक यूजर ने अब चुने हुए मुख्यमंत्रियों की गिरफ्तारी भी आम बात हो गई है

6/7

वहीं एक यूजर ने लिखा कि जीतू भैया को लगता है पूरा मैटर नहीं पता... कि केजरीवाल को किस मुद्दे पर गिरफ्तार किया है.

7/7

एक यूजर ने इलेक्ट्रोरल बांण्ड्स का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी गिरफ्तारी से 16000 करोड़ के घोटाले को छुपाया जा रहा है.