RSWL 2021: दूसरे SF में दिखेगी 'तीतर मौसी', नहीं देखी अब तक तो देखें PHOTOS

Road Safety World Series 2021: तीतर मौसी इंडिया लीजेंड्स (India Legends) और वेस्टइंडीज लीजेंड्स (West Indies Legends) के बीच खेले गए पहले सेमीफाइनल में भी थी. इस मैच को भारत ने सचिन, युवराज और यूसुफ पठान की पारियों की बदौलत 12 रन से जीता था. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Mar 19, 2021, 17:12 PM IST

रायपुरः छत्तीसगढ़ के रायपुर में 6 मार्च से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेली जा रही है. 17 मार्च को इंडिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच हुए पहले सेमीफाइनल के बाद 19 मार्च को दूसरे सेमीफाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स की टीम आपस में भिड़ेंगी. पहले सेमीफाइनल में दर्शकों के बीच 'तीतर मौसी' नजर आई थी, दर्शकों के उत्साह को बनाए रखने के लिए ग्राउंड मैनेजमेंट द्वारा एक कलाकार को तीतर का रूप देकर बैठाया गया है. जिसकी तस्वीरें अब वायरल होने लगी हैं. अगर आपने अभी तक नहीं देखी तस्वीरें तो इन Photos को देखें और जानें Road Safety World Series 2021 में आगे क्या होना बाकी है. 

टूर्नामेंट से जुड़ी हर जानकारी के लिए पढ़ें यह खबरः- Road Safety World Series: 5 मार्च से शुरू होगा टूर्नामेंट, जानें टीम लिस्ट, शेड्यूल और कहां देख सकेंगे Live

1/4

आज होगा दूसरा सेमीफाइनल

Road Safety World Series 2021 में शुक्रवार को श्रीलंका लीजेंड्स (Sri Lanka Legends) और दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स (South Africa Legends) के बीच दूसरा सेमीफाइनल खेला जाएगा. 

2/4

शाम 7 बजे से होगा मैच

दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला शाम 7 बजे से रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (Shaheed Veer Narayan Singh International Cricket Stadium, Raipur) में खेला जाएगा.

3/4

इंडिया पहुंच चुकी है फाइनल में

टूर्नामेंट की घरेलू टीम इंडिया लीजेंड्स (India Legends) पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है. 17 मार्च को खेले गए पहले सेमीफाइनल में टीम ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स (West Indies Legends) को 12 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई है.

4/4

21 मार्च को होगा फाइनल

टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 21 मार्च को रविवार शाम 7 बजे से रायपुर के ही मैदान पर होगा. इंडिया पहले ही फाइनल में जगह बना चुकी है. फाइनल खेलने वाली दूसरी टीम का फैसला आज होने वाले दूसरे सेमीफाइनल से होगा.